×

CM Yogi: सभा में शामिल होने जा रहे यात्रियों की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 20 से अधिक घायल

Rampur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में शामिल होने आ रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Aakanksha Dixit
Published on: 16 March 2024 7:53 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 7:55 AM GMT)
Rampur News
X

घायलों को पहुंचाया अस्पताल source: social media  

Rampur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की शनिवार को दोपहर रामपुर में नियोजित जनसभा का आयोजन होने वाला है। इस अवसर पर वह करीब एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने जा रहे है।

वहीँ दूसरी तरफ रामपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में शामिल होने आ रही यात्रियों से भरी बस अचानक दुर्घटनाग्रस्त (Bus Accident) हो गई है। इस दुर्घटना में बीस से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। सभी को स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया है। सूचना मिलने के बाद बड़े स्तर पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

जनसभा में शामिल होने जा रहे थे लोग

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। इससे पहले, मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह और जिलाधिकारी के साथ शहर के विधायक ने भी सभी कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 1.25 बजे पुलिस लाइन के मैदान में हेलीकॉप्टर से आएंगे। इसके बाद डेढ़ बजे फिजिकल कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित लोगों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे। इसी जनसभा का हिस्सा बनने के लिए कुछ लोग बस से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जा रहे थे तभी उनकी बस रस्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

इसके अतिरिक्त, सीएम योगी लगभग एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। शुक्रवार की शाम को मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम प्रशासन को प्राप्त हो चुका था।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story