×

Rampur Accident News: ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण टक्कर, चार लोगों की मौत, सीएम योगी ने लिया संज्ञान

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण था कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Durgesh Sharma
Published on: 24 March 2024 5:33 AM GMT (Updated on: 24 March 2024 6:29 AM GMT)
Rampur News
X

Rampur News (Pic:Social Media) 

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण था कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को बेहतर इलाज कराने के लिए निर्देश दिए। आपको बता दें, हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी, जिसमें डंपर की टक्कर हो गई और 4 लोगों मौक पर ही मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

तेज़ रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर-ट्राली में मारी टक्कर

यह सड़क हादसा जनपद के थाना मिलक के बाईपास पर हुआ। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सभी घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना के मुताबिक हादसे में मरने वाले लोग बरेली ज़िले के रहने वाले है। दरअसल, कुल लोग देर रात ट्रैक्टर ट्राली से छोछक लेने के बाद अपने हल्दी गांव जा रहे थे। ये लोग ट्रैक्टर ट्राली से घर जा रहे थे कि तभई तेज़ रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जबकि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों और घायलों के नाम

सड़क हादसे में मरने वाले मृतकों के नाम रवि, अनीता, रामवती और सावित्री है। जबकि जोगराज, आरती अंकुल अंजलि सोनू सोनाक्षी रमन आदि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक बरेली ज़िले के निवासी है। सभी घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story