×

Rampur: सपा प्रत्याशी नदवी बोले-नाराज़ नही हैं आज़म खान, बेखौफ होकर करें वोट

Rampur: सपा प्रत्याशी मौलाना नदवी ने कहा कि मैं कोई अमेरिका इंग्लैंड में नहीं रहता हूं। मैं रामपुर में ही पैदा हुआ हूं। यही मेरा बचपन गुजरा है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 14 April 2024 7:39 AM GMT
rampur news
X

सपा प्रत्याशी नदवी बोले-नाराज़ नही हैं आज़म खान (न्यूजट्रैक)

Rampur News: समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी चुनाव प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। वह गांव-गांव घर-घर जाकर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। बता दें इस बार चुनाव में पहली बार ऐसा हुआ है कि आजम खान की पसंद का प्रत्याशी न होकर के अखिलेश यादव की पसंद का प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपनी ताल ठोंक रहा है।

इससे आजम खान और उनके समर्थक भी नाराज है। अब इस नाराजगी का किसको फायदा मिलेगा। किसको नुकसान होगा। यह 19 अप्रैल को जनता अपने वोट की ताकत से तय करेगी। बहरहाल मोहिबुल्लाह नदवी आजम खान को अपना हमदर्द बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान नाराज नहीं हैं। पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ है। रामपुर की जनता का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

प्रचार-प्रसार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मोहिबुल्लाह नदवी ने कहा मेरी यही कोशिश है कि सबसे पहले यहां पर आपसी प्यार भाईचारा मजबूती से कायम हो और एक दूसरे से रिश्ते अच्छे हो। लोगों का सिस्टम पर भरोसा कायम हो। अदालत के ऊपर लोगों का भरोसा कायम हो। जब यह सब होता है देश प्रेम और बढ़ता है। मौलाना नदवी ने कहा कि मैं कोई अमेरिका इंग्लैंड में नहीं रहता हूं। मैं रामपुर में ही पैदा हुआ हूं। यही मेरा बचपन गुजरा है। मौलाना नदवी ने रामपुर की जनता से अपील करते हुए कहा कि बेख़ौफ़ होकर सिस्टम पर भरोसा करके वोट दें। समाजवादी इंडिया गठबंधन को वोट दें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story