×

Rampur News: रामपुर में भीषण सड़क हादसा, डबल डेकर बस बेकाबू होकर पलटी, 100 यात्री हुए घायल

Rampur News: बस अनियंत्रित होकर रामपुर के शाहबाद के राणा शुगर मिल के करीब जाकर पलट गई। इस हादसे में 100 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Aakanksha Dixit
Published on: 5 Feb 2024 6:16 AM GMT
Rampur News
X

Rampur Road Accident source: social media 

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। चंडीगढ़ से बरेली के सिरौली और आंवला के लिए संचालित डग्गामार बस अनियंत्रित होकर रामपुर के शाहबाद के राणा शुगर मिल के करीब जाकर पलट गई। यह हादसा तड़के पांच बजे हुआ। इस हादसे में 100 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घायलों को भेजा गया अस्पताल

चंडीगढ़ से चलने वाली डग्गामार बस ने शाहबाद के राणा शुगर मिल पर सोमवार को तड़के करीब पांच बजे अपना नियंत्रण खो दिया और पलट गई।इस हादसे में घायल सवारियों को सीएचसी में भर्ती किया गया है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद चौदह लोगों को रेफर किया गया है। बस में बैठे सौ सवारियों में साठ-सत्तर सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं। बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस कर्मी पहुंच गए और सभी घायलों को सीएचसी शाहबाद में भर्ती कराया।

प्राथमिक उपचार के बाद किया रेफर

डायल 112 पुलिसकर्मी और स्थानीय पुलिस कर्मियों की सहायता से सभी घायलों को पलटी हुई बस से बाहर निकाला गया और उन्हें सीएचसी में पहुंचाया गया। इस हादसे में दिलदार, रेशमा, नसरीन, विमलेश, बाबूराम, संतोष, राजवती, रामश्री, देवकुमारी, सतपाल, नीलम, विमला, अंजू जैसे कई लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद, करीब बारह लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story