×

Rampur: 'आई हेट दी मुस्लिम, मैं ये धर्म छोड़ना चाहती हूं,...योगी सर हेल्प मी', रामपुर की युवती का कलेक्ट्रेट में बवाल

Rampur News: रामपुर की मुस्लिम युवती चिल्ला-चिल्लाकर कह रही है, मुझे ऐसा बुर्का नहीं चाहिए जो बुर्का नंगा करता हो। मुझे मुस्लिम धर्म से नफरत हो गई है।

Aman Kumar Singh
Published on: 24 July 2023 1:29 PM GMT (Updated on: 24 July 2023 1:32 PM GMT)
Rampur: आई हेट दी मुस्लिम, मैं ये धर्म छोड़ना चाहती हूं,...योगी सर हेल्प मी, रामपुर की युवती का कलेक्ट्रेट में बवाल
X

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर की एक युवती ने कलेक्ट्रेट में एसपी दफ्तर के बाहर जमकर हंगामा किया। दरअसल, वो लड़की चीख-चीखकर कह रही है, 'मुझे मुस्लिम धर्म से नफरत है। मैं मुस्लिम धर्म छोड़ना चाहती हूं। योगी आदित्यनाथ सर, हेल्प मी।' रामपुर की उस युवती का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवती अपनी हत्या की भी आशंका जाहिर कर रही है।

मुस्लिम युवती वीडियो में अपने परिवार वालों पर भी गंभीर आरोप लगाते नजर आ रही है। वो दावा करती है कि रिश्तेदारों ने भी उसका शोषण (Exploitation) किया है। दो साल पहले उसने प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। उस मामले पर अदालत में सुनवाई चल रही है। उसी मुकदमे की पैरवी के संबंध में उक्त युवती 21 जुलाई को कचहरी आई थी। इसी दरमियान ये वाकया हुआ। वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

कलेक्ट्रेट में बवाल, पैरवी से रोकने का आरोप

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं रामपुर कलेक्ट्रेट में शाम के समय एसपी कार्यालय के बाहर मुस्लिम युवती ने जमकर हंगामा किया। उस युवती का आरोप है कि उसे पैरवी करने से रोका जा रहा है। उस पर केस वापसी का दबाव बनाया जा रहा है। इस पूरे शोर-शराबे के बीच युवती ने अपने कपड़े उतारने का भी प्रयास किया था।

'बुर्के के अंदर मुझसे गलत काम कराना चाहते हैं'

जिस दिन का ये वाकया है उस दिन जानकारी मिलते ही सिविल लाइंस कोतवाली (Rampur Civil Lines Kotwali) से महिला पुलिस पहुंचीं। पुलिस वाले युवती को पकड़कर थाने ले जाने लगे, तभी युवती चीख-पुकार मचाने लगी। चिल्लाने की आवाज पर मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई। किसी ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो में वो कहती नजर आ रही है कि, 'बुर्के के अंदर मुझसे गलत काम कराना चाहते हैं'।

...जो बुर्का नंगा करता हो

मुस्लिम युवती चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थी, मुझे ऐसा बुर्का नहीं चाहिए जो बुर्का नंगा करता हो। आई हेट दी मुस्लिम (I Hate the Muslim)। हां, मुस्लिम के खिलाफ हूं मैं। मैं मुस्लिम धर्म (Muslim Religion) छोड़ना चाहती हूं। मुझे मुस्लिम धर्म से नफरत हो गई है।'

'सीएम योगी सर...हेल्प मी'

मुस्लिम लड़की के वीडियो में देखा-सुना जा सकता है जब वो हाथ जोड़कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मदद की गुहार लगा रही है। वो कहती है कि, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर....हेल्प मी।' बाद में पुलिस उसे पकड़ कर ले जाती है। हालांकि, थाने में पूछताछ के बाद उस लड़की को छोड़ दिया गया था।

क्या कहा कोतवाली प्रभारी ने?

इस संबंध में सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी शरद पवार ने कहा, 'युवती डिप्रेशन में लग रही थी। वह तारीख पर कचहरी आई थी। चेंबर पर अपने वकील के साथ बैठी थी। किसी ने वकील की पत्नी को सूचना दे दी। इस पर अधिवक्ता की पत्नी वहां आ गई। जिसके बाद युवती और वकील की पत्नी के बीच विवाद हो गया था। किसी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई, बाद में युवती को छोड़ दिया गया।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story