×

डेरा सच्चा के मोस्टवांटेड की तलाश शामली में,बदमाशों के पोस्टर आश्रम में चस्पा

शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के गुजराल बलवा गांव में हरियाणा के करनाल से आई SIT टीम ने बाबा राम रहीम के आश्रम पर छापा मारकर और 1 लाख व 50 हज़ार के 5 इ

Anoop Ojha
Published on: 28 Dec 2017 12:42 PM GMT
डेरा सच्चा के मोस्टवांटेड की तलाश शामली में,बदमाशों के पोस्टर आश्रम में चस्पा
X
डेरा सच्चा के मोस्टवांटेड की तलाश शामली में,बदमाशों के पोस्टर आश्रम में चस्पा

शामली:शामली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के गुजराल बलवा गांव में हरियाणा के करनाल से आई SIT टीम ने बाबा राम रहीम के आश्रम पर छापा मारकर और 1 लाख व 50 हज़ार के 5 इनामी बदमाशों के पोस्टर चस्पा कर पूरे शामली क्षेत्र में हलचल मचा दी। वहीं, शामली जिले की पुलिस को इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।

पांचों इनामी हरियाणा के पंचकूला के संत गुरमीत राम रहीम की पेशी के दौरान हुई हिंसा में वांछित आरोपी हैं। इन्हीं आरोपियों की तलाश में SIT टीम शामली के गुजरात बलवा गांव पहुंची है।शामली जनपद के गुजराल बलवा गांव में रामरहीम के डेरा आश्रम में एस.आई.टी. टीम ने पांच इनामी सेवादारों के पोस्टर चस्पा कर शामली जिले में सनसनी फैला दी।

डेरा सच्चा के मोस्टवांटेड की तलाश शामली में,बदमाशों के पोस्टर आश्रम में चस्पा डेरा सच्चा के मोस्टवांटेड की तलाश शामली में,बदमाशों के पोस्टर आश्रम में चस्पा

आपको बता दें, 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा भड़की थी इसी हिंसा में शामिल पांच आरोपियों की तलाश हरियाणा एस.आई.टी. की टीम जुटी है। एस.आई. टी. की टीम ने बलवा गांव के डेरा सच्चासौदा आश्रम पहुंचकर आश्रम के गेट पर पांच आरोपियों के पोस्टर चिपकाए और सेवादारों से पूछताछ की है। डेरा के सेवादारों ने कहा कि इन आरोपियों को हमने यहां कभी नहीं देखा ये लोग तो बाबा राम रहीम के सेवादार थे। पता नहीं यह कैसे आरोपी हो गए, ये बातें 27 साल से सेवा कर रहे सेवादार ने कहीं।

उन्होंने आगे बताया कि, हरियाणा से पुलिस के लोग आए थे इन्होंने हमसे पांच आरोपियों की जानकारी ली और पोस्टर चिपकाए जिसका नाम आदित्य इंसा पुत्र जगदीश राज हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है, ये मुख्य आरोपी है। जिस पर एक लाख रूपये का इनाम है। दूसरा इनामी मदन नागपाल का पुत्र नवीन उर्फ़ गोभी राम राजस्थान सरदूल शहर जिला गंगानगर का रहने वाला है। इस पर 50 हजार रूपये का इनाम है। तीसरा इनामी मथुरादास का पुत्र फूल कुमार है ये पंजाब के मलोट का रहने वाला है। इस पर भी 50 हजार का इनाम है । चौथा इनामी हरभजन सिंह का पुत्र अमरीक सिंह है ये पंजाब के गंगा संगरूर का रहने वाला हैं। इस पर भी 50 हजार का इनाम है। पांचवा साथी रामलाल का पुत्र राकेश उर्फ गुरलीन हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है। इन सभी आरोपियों की हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, गुजरात, यूपी में तलाश हो रही है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story