×

स्वार्थ का बंधन हैं सपा-बसपा गठबंधन: रामशंकर कठेरिया

लोकसभा उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया के आज इटावा के रामदास उत्सव गार्डन में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इससे पहले 2014 में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अशोक दौहरे को उम्मीदवार के तौर पर उतारा था।

Aditya Mishra
Published on: 28 March 2019 11:05 AM GMT
स्वार्थ का बंधन हैं सपा-बसपा गठबंधन: रामशंकर कठेरिया
X

इटावा: लोकसभा उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया के आज इटावा के रामदास उत्सव गार्डन में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया । इससे पहले 2014 में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अशोक दौहरे को उम्मीदवार के तौर पर उतारा था। जहां भाजपा के उम्मीदवार भारी बहुमत से जीता था। अब की बार अशोक दौहरे का टिकट काटकर उनकी जगह भाजपा ने आगरा से सासंद रहे रामशंकर कठेरिया को इटावा के सीट के लिए उतारा है।

आज इटावा में आये भाजपा प्रतियाशी रामशंकर कठेरिया ने कहा कि हमसे योगी जी ने कहा कि आपको इटावा के लिए भेजा जा रहा है। हमने स्वीकार कर लिया उनके फैसला। 2009 में भारतीय जनता 10 सीटों पर जीती थी जहां 1 सीट हमे मिली थी लेकिन मायावती जी ने हमे जीत का प्रमाण पत्र नहीं दिया था और हमने अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनसे जबरन अपनी जीत का प्रमाण पत्र छीन लिया था मायावती जी ने हम पर मायावती जी ने कई मुकदमे लगाए थे लेकिन हम पीछे नही हटे।

रामशंकर कठेरिया ने सीधे धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारे ऊपर कोई भी उंगली उठाएगा तो हम उनकी उंगली भी तोड़ देंगे। अगर कोई आंख दिखायेगा तो आंख का सामना आंख से भी किया जाएगा।

आजम बुद्धि से काम नहीं लेते

आजम खान के बयान पर कहा कि वे बुद्धि से काम से नहीं लेते है। वह क्या बोलते है, उनको कोई सुनता नहीं है। सपा -बसपा के गठबंधन पर बोले कि ये गठबंधन स्वार्थ के बंधन है जो चुनाव के बाद टूट जाएगा।

फिल्मी सितारों के चुनाव में आने को लेकर बोले कि हमारे पार्टी के नेता और कार्यकर्ता है वोह असली सितारे है । चौकीदार पर बोले कि हम सब देश के चौकीदार है ओर चौकीदार से हमे जिम्मेदारी मिलती है । यूपी में जीत के लिए बोले कि यूपी में 73 पार सीटे आएगा।

ये भी पढ़े...रामशंकर कठेरिया के निवास पहुंचे CM योगी, बेड़ई-जलेबी का उठाया लुत्फ

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story