×

Meerut News: रणजी मैच में तीसरे दिन उड़ीसा ने दूसरी पारी में बनाए एक विकेट पर 147 रन, लंच से पहले 362 पर सिमटी उत्तर प्रदेश की पारी

Meerut News Today: भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उड़ीसा की टीम ने एक विकेट खोकर 147 रन बना लिए।

Sushil Kumar
Published on: 19 Jan 2023 1:29 PM GMT
Meerut News: रणजी मैच में तीसरे दिन उड़ीसा ने दूसरी पारी में बनाए एक विकेट पर 147 रन, लंच से पहले 362 पर सिमटी उत्तर प्रदेश की पारी
X

Meerut News Today: यहां भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उड़ीसा की टीम ने एक विकेट खोकर 147 रन बना लिए। कप्तान सुभ्रांशु सेनापति 91 रन और अनुराग सारंगी 52 रन बनाकर क्रीज पर है। उड़ीसा का पहला विकेट 9 रन के स्कोर पर पहली पारी में शतक लगाने वाले शांतनु का गिरा। शांतनु आज मात्र चार रन ही बना सके। शिवम मावी ने उनका विकेट लिया है।

इससे पहले आज सुबह बल्लेबाजी करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 257 रन में 105 रन जोड़ कर 362 रन पर ऑलआउट हो गई है। उत्तर प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 136 रन की लीड ली है। लंच टाइम तक 100.3 ओवर खेलते हुए उत्तर प्रदेश ने 362 रन पर सभी विकेट गंवा दिए हैं। उत्तर प्रदेश की पहली पारी में प्रियम गर्ग ने 122 और बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने 108 रन की शतकीय पारी खेली।

उड़ीसा ने दूसरी पारी में बनाए 152 रन

ओडिशा की ओर से तेज गेंदबाज सूर्यकांत प्रधान ने चार विकेट हासिल किए। लंच के बाद बल्लेबाजी करने उतरी उड़ीसा की टीम अपनी दूसरी पारी में आज का खेल खत्म होने तक 41 ओवर में एक विकेट पर 152 रन बनाए हैं। कप्तान सुभ्रांशु सेनापति 107 गेंद पर 91 रन और अनुराग सारंगी 128 गेंदों पर 52 रन बनाकर क्रीज पर है। सुभ्रांशु सेनापति के 91 रनों में 13 चौक्के और एक छक्का शामिल है।

क्रिकेटर सुरेश रैना और प्रवीण कुमार भामाशाह पार्क पहुंचे

वहीं क्रिकेटर सुरेश रैना और प्रवीण कुमार ने भी आज भामाशाह पार्क पहुंच कर उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान आयोजकों ने उन्हें मेरठ में बना बैट प्रतीकचिन्ह के रूप में भेंट किया। इस दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने मीडिया से बातचीत करते हुए महिला आईपीएल को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि महिला आईपीएल से बेटियों को लाभ मिलेगा। महिला का क्रिकेट भी अच्छा होगा। मेरी बेटी है और मैं भी चाहूंगा कि वह आईपीएल में खेले।

एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा कि मेरठ में रणजी मैच में काफी दर्शक हैं। यूपी के लड़के सबसे ज्यादा नीलामी में रहे हैं। मेरठ के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। शिवम मावी, कार्तिक त्यागी अच्छा कर रहे हैं और प्रियम गर्ग और रिंकू सिंह भी फॉर्म में हैं। रणजी में सीनियर खिलाड़ियों को भी खेलना चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story