×

BJP नेता का ऐलान, कहा- गायत्री को गिरफ्तार करो, 50 हजार का इनाम पाओ

priyankajoshi
Published on: 5 March 2017 11:27 AM GMT
BJP नेता का ऐलान, कहा- गायत्री को गिरफ्तार करो, 50 हजार का इनाम पाओ
X

इलाहाबाद : बलात्कार के आरोपी यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति की तलाश में यूपी पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगाकर भी उन्हें तलाश नहीं कर पा रही है। इलाहाबाद में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक स्थानीय नेता और कार्यकर्ता ने गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम देने का ऐलान किया है।

मिलेगा 50 हजार का नाम

बीजेपी के इस स्थानीय नेता का कहना है कि उसने और उसके दोस्तों ने अपनी पॉकेट मनी से 50 हजार रुपए इकट्ठा किया है। पुलिस और अधिकारी गैर जमानती वारंट वाले बलात्कार के आरोपी मंत्री प्रजापति को पुलिस या अधिकारी जो भी ढूंढ कर लाएगा उसे ईनाम दिया जाएगा।

जगह-जगह चिपकाएं पोस्टर

अपनी बात कहने के लिए बीजेपी के नेता ने इलाहाबाद में पोस्टर भी चस्पा किए हैं। जिसमें लिखा है, 'इस सरकार में महिलाओं की इज्जत से अधिक एक मंत्री की भैसें अहम् है जिन्हें पुलिस 24 घंटे में खोज सकती है।' लेकिन अपने रेप के आरोपी मंत्री को वह कई दिन गुजर जाने के बाद भी ढूंढ नहीं पा रही हैं। ऐसे में शायद 50 हजार के इनाम को पाने के फेर में यूपी पुलिस उसे तलाश लाए |

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story