×

बस्ती में नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

युवती के पिता ने बताया कि मेरी बेटी सुबह लगभग 9:00 बजे घर से बाहर शौच के लिए गई थी। तभी गांव का संदीप उसके पीछे जाकर जबरन उसके साथ रेप किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 3:00 PM GMT
बस्ती में नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X
17 वर्षीय नाबालिग युवती शौच के लिए खेत में गई थी कि गांव का एक दबंग युवक शौच के लिए जाते वक्त युवती को देख लिया और जबरन उसके साथ रेप किया।

बस्ती: उत्तर प्रदेश सरकार की सख्ती के बावजूद बस्ती जिले में महिलाओं के खिलाफ अपराध रुक नहीं रहा है। जिले के नगर थाना क्षेत्र धौराहरा गांव में शौच के लिए गई 17 वर्षीय युवती की दिन में दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। युवती का शव निर्वस्त्र अवस्था में पाया गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फैल गया है। सीओ कलवारी ने बताया की मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजा जा रहा है

यह मामला बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के धौराहरा गांव का है। जहां सुबह लगभग 9:00 बजे 17 वर्षीय नाबालिग युवती शौच के लिए खेत में गई थी कि गांव का एक दबंग युवक शौच के लिए जाते वक्त युवती को देख लिया और जबरन उसके साथ रेप किया। रेप का विरोध करने पर युवती का गला दबाकर हत्या कर दी।

लड़की की हत्या करने के बाद आरोपी युवक संदीप लाश के पास बैठा था। उसी समय युवती के घरवाले युवती को खोजते हुए आए तो देखा कि युवक संदीप युवती के पास बैठा था। युवती की बहन को देखते ही युवक फरार हो गया।

ये भी पढ़ें...कलयुगी बेटों की करतूत: बीमार मां की नहीं ली सुध, इंतजार में तरस रही आंखें

युवती के पिता ने बताया कि मेरी बेटी सुबह लगभग 9:00 बजे घर से बाहर शौच के लिए गई थी। तभी गांव का संदीप उसके पीछे जाकर जबरन उसके साथ रेप किया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जब काफी समय बीत जाने के बाद मेरी बच्ची घर नहीं आई तब हम लोग उसकी खोजबीन करने लगे तो उसकी लाश गेहूं के खेत में देखा जिससे हम लोग दंग रह गए। पिता ने बताया कि आरोपी संदीप मेरी बेटी के पास बैठा था हम लोगों को देखते ही वह फरार हो गया।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: सरकारी अस्पताल के डाॅक्टर मरीजों को बाहर से लिखते हैं दवाएं

आरोपी युवक संदीप इतना दबंग है कि गांव की लड़कियों को दिनदहाड़े उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता है। इससे 2 दिन पहले भी उसने गांव की एक युवती के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन गांव वाले वहां पहुंच गए। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। आज दूसरा दिन बीता भी नहीं था कि गांव की नाबालिग की रेप कर हत्या कर दी।

रिपोर्ट: अमृत लाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story