×

बाराबंकी: युवती के साथ दरिंदगी, खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या का शक

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गाँव में आज शाम सरसो के खेत में एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली । लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Roshni Khan

Roshni KhanBy Roshni Khan

Published on 18 Jan 2021 2:51 AM GMT

बाराबंकी: युवती के साथ दरिंदगी, खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या का शक
X
बाराबंकी: युवती के साथ दरिंदगी, खेत में मिला शव, रेप के बाद हत्या का शक (PC: social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बेटियों से दरिन्दगी के विरुद्ध सख्त कानून बनाये जाने के वावजूद प्रदेश में बेटियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। आज बाराबंकी में एक बार फिर सरसो के खेत मे एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली जिससे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँची और पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन कर चार थानों की पुलिस को जाँच में लगा दिया है ।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र: पालघर में रात 10 बजे लगे भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता रही 3.5

खेत में एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गाँव में आज शाम सरसो के खेत में एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली । लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त थी और वह शौंच के लिए गयी थी । युवती की लाश जिस दशा में मिली है उससे साफ है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म हुआ है फिर उसकी हत्या कर दी गयी है ।

बेटी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं थी

युवती की माँ ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से स्वस्थ नही थी और जो भी उसे बुलाता था उसकी ओर चल देती थी । शाम को शौंच के समय जाते हुए कोई उसे खेत की तरफ बुला ले गया और वहीं पर उसके साथ दरिन्दगी हुई है । लड़की की माँ ने बताया कि खेत में लड़की के खींचने के निशान और चेहरे और गर्दन पर खरोच के निशान मिले है । लड़की का अर्धनग्न शरीर खेत से मिला है लड़की के नीचे के कपड़े उतरे हुए थे और उसके खून गिर रहा था ।

barabanki-matter barabanki-matter (PC: social media)

लड़की की माँ ने बताया कि उन्हें किसी पर शक नही है और पता नही किसने यह दरिन्दगी उनकी बेटी के साथ की है । लड़की की गर्दन पर निशान बने थे और देखने से ऐसा लगता कि गर्दन में रस्सी बाँध कर उसे खींचा गया हो । लड़की की माँ ने बताया कि उसकी लड़की के साथ गलत काम किया गया है , जब उसनर चिल्लाने की कोशिश की होगी तो उसे मात दिया गया । लड़की शाम आठ बजे से लापता थी ।

ये भी पढ़ें:अहमदाबाद और सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट के भूमि पूजन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल होंगे पीएम मोदी

जैदपुर थाना इलाके के एक खेत से 22 वर्षीय युवती का शव मिला है

मौके पर पहुँचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि जैदपुर थाना इलाके के एक खेत से 22 वर्षीय युवती का शव मिला है जो कोठी थाना क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली है । पुलिस की पाँच टीमों का गठन कर 4 थानों की पुलिस को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और विधिक कार्यवाई की जा रही है ।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story