×

चोरी का आरोप लगा कर नाबालिक से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

By
Published on: 13 Sep 2016 1:29 PM GMT
चोरी का आरोप लगा कर नाबालिक से किया दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर
X
rape of minors accused of theft in kanpur

कानपुरः दबंगो ने एक नाबालिग पर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी पिटाई भी की। दबंगों का इतने से पेट ना भरा तो लड़के के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया। नाबालिग लड़का दबंगों के चंगुल से छूट कर भागा तो परिजनों को आप बीती बताई। परिजन पुलिस के पास नाबालिग को लेकर पहुंचे लेकिन पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी। घटना के मीडिया में आने पर पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल को लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई है।

आरोपियों ने बहाने से बुलाया घर

नौबस्ता थाना क्षेत्र के पशुपति नगर में रहने वाले बनवारी (काल्पनिक नाम) के पांच बेटे हैं और पत्नी के साथ रहते हैं। वह प्राइवेट नौकरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। बनवारी का मंझला बेटा पवन (काल्पनिक नाम) मोटर मैकेनिक का काम करता है। बीते रविवार को पवन क्षेत्र में हो रहे देवी जागरण को देखने के लिए गया था। पवन को क्षेत्र में ही रहने वाले कमल और राजा बहाने से घर ले गए थे। कमल के घर में रक्षाबंधन के दिन चोरी हो गई थी और चोरी का आरोप लड़के पर लगा रहे थे।

प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

पीड़ित ने बताया कि राजा और कमल आए कहने लगे कि मेरी बाइक ख़राब हो गई उसे देख क्यों स्टार्ट नहीं हो रही है। उनकी बातो में आकर उनके साथ चले गए तो उन्होंने मुझे कमरे में बंद कर लिया और पहले तो चोरी की घटना मुझसे कुबुलवाने लगे। राजा और कमल ने प्लास्टिक के डंडे और बिजली के तार से पीटा। इसके बाद बिजली के करंट दिए और फिर दोनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद कमरे में बंद करके चले गए फिर कुछ देर बाद आए और प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च पाउडर डाल दिया।

दबंगों ने बंद किया कमरे में

चिल्लाने पर दोनों ने मेरे मुंह को कपडे से बांध दिया और हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद करके चले गए। अगले दिन सोमवार को दोबारा मुझसे चोरी का माल कहां छिपाया है पूछने लगे तो मैंने कहा उधर नाले की तरफ ले चलो उधर ही छिपाया है जब लोग वहां पर ले गए तो मैं उनके चुंगल से छूट कर वहां से भाग निकला। अपने परिवार को घटना की जानकारी दी फिर पुलिस के पास गए तो उन्होंने ने टाल दिया।

क्या कहते हैं पीड़ित के भाई?

पीड़ित के बड़े भाई नितिन (काल्पिक नाम) साहब रिक्शा चलाकर अपने भाइयों का पेट भरते हैं। उसके साथ गलत काम किया और करंट दिया और बेरहमी से पीटा है। वह बाइक का काम सीख रहा है और समय मिलने पर वेटर का काम करता है। वह चोरी नहीं कर सकता है। उसने बताया कि पवन देवी का जागरण देखने गया था जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो यह सोचा कि जागरण देख रहा होगा। वह सुबह तक नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई सभी से पूछा गया कि पवन को कहीं देखा है क्या? उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चला लेकिन जब वह बदहवास हालत में लौट कर आया तो उसने आप बीती बताई। पुलिस ने भी हमारी फारियद नहीं सुनी, जब मीडिया के संज्ञान में मामला आया तो वह हरकत में आए है।

क्या कहती है पुलिस?

सीओ गोविन्द नगर ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक एक नाबालिग क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों पर पिटाई और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story