×

आंखों से आंसू पोछते हुए रेप पीड़िता बोलीं-5 महीने की प्रेग्नेंट हूं, नहीं पता बच्चा किसका

पीड़िता के मुताबिक कुछ दिनों पहले उसे किडनैप किया गया था। सुशीला, इसराइल और कपिल गुर्जर तीनों लोग 6 महीने पहले ले गए थे। 4 दिन तक उसके साथ गलत काम किए गए और उसकी बेइज्जती की गई।

Aditya Mishra
Published on: 9 Feb 2021 12:48 PM GMT
आंखों से आंसू पोछते हुए रेप पीड़िता बोलीं-5 महीने की प्रेग्नेंट हूं, नहीं पता बच्चा किसका
X
पीड़िता को जीवना गांव में 3 लाख रुपये में चार लोगों के हवाले कर दिया गया। उन लोगों ने पीड़िता को 3-4 महीने अपने पास रखा और उसके साथ गंदा काम किया।

अमरोहा: यूपी के अमरोहा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप पीड़ित युवती को लेकर उसके परिजन चार दिनों से एसपी ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं रही है।

पीड़िता ने रोते हुए मीडिया के सामने अपना दर्द बयान किया। उसने अपनी आपबीती बयां करते हुए जो बातें कहीं।

उसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया।

दरअसल पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती है। उसका 5वां महीना चल रहा है लेकिन उसे नहीं पता कि इस बच्चे का पिता कौन है?

Gangrape आंखों से आंसू पोछते हुए रेप पीड़िता बोलीं-5 महीने की प्रेग्नेंट हूं, नहीं पता बच्चा किसका(फोटो:सोशल मीडिया)

कुम्भ मेला: मथुरा में भक्तिभाव स्वरूप में नजर आई UP पुलिस, संतो से पहले किया हवन

अपहरण के बाद चाकू की नोक पर कई दिनों तक दुष्कर्म

उसने बताया कि वह अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने के चक्कर चक्कर लगा रही लेकिन पुलिस उसकी बात नहीं सुन रही है।

पीड़िता के मुताबिक कुछ दिनों पहले उसे किडनैप किया गया था। सुशीला, इसराइल और कपिल गुर्जर तीनों लोग 6 महीने पहले ले गए थे। 4 दिन तक उसके साथ गलत काम किए गए और उसकी बेइज्जती की गई।

उसका वीडियो बनाया गया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। चाकू-तमंचा रखकर डराते और कहते कि वे लोग जैसा कहते हैं, वैसा कर, नहीं तो तेरे भाइयों को मार देंगे।

4 दिन बाद पीड़िता को मंसूरपुर के पास जीवना गांव में 3 लाख रुपये में चार लोगों के हवाले कर दिया गया। उन लोगों ने पीड़िता को 3-4 महीने अपने पास रखा और उसके साथ गंदा काम किया।

Balrampur Gangrape आंखों से आंसू पोछते हुए रेप पीड़िता बोलीं-5 महीने की प्रेग्नेंट हूं, नहीं पता बच्चा किसका(फोटो:सोशल मीडिया)

आरोपियों से चंगुल से भागकर घरवालों को सुनाई आपबीती

इसके बाद सुशीला, इसराइल और कपिल पीड़िता को वापस अपने पास ले आए और 2 महीने तक अपने साथ ही रखा। इसके बाद सुशीला ने पीड़िता के मोहल्ले के 3 लोगों को उसके पास छोड़ दिया और सभी ने पीड़िता के साथ गलत काम किया।

इनमें से एक आदमी बाबू को पीड़िता जानती भी है। इसके बाद मौका पाकर पीड़िता रातों-रात भाग कर अपने घर पहुंची और घरवालों को सारी घटना बताई।

पीड़िता ने हसनपुर थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। इसके बाद अमरोहा आए तो वहां पर भी पुलिस से कोई मदद नहीं मिली। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

हादसे से कांपा UP: 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों को मुआवजे का ऐलान

पुलिस ने कही ये बात

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया हसनपुर में एक युवती ने एक अभियोग दर्ज कराया है कि उसकी शादी संभल में रहने वाले एक युवक से हुई थी जिसने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था।

जिसके बाद वह हसनपुर में आकर रहने लगी। यहां पर उसे एक महिला तीन व्यक्तियों के साथ लेकर गई और मुजफ्फरनगर के एक युवक से उसकी शादी करा दी।

बताया जाता है कि शादी जबरदस्ती करा दी गई थी और जैसा उसने एफआईआर में लिखवाया है कि वह गर्भवती हो गई। इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

वाराणसी: पीएम मोदी का ‘भागीरथ’ प्रयास, पुराने रंग में लौटने लगी पतित पावनी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story