थाने जा रही रेप पीडिता को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

Shivakant Shukla
Published on: 3 Dec 2018 5:45 AM GMT
थाने जा रही रेप पीडिता को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत
X

शाहजहांपुर: यूपी अपराध की एक से बढ़कर एक घटना आये दिन सामने आती रहती है। जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाती है। ऐसी ही एक घटना जनपद शाहजहांपुर से है जहां थाने जा रही रेप पीङिता महिला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया।

इतना ही नहीं गोलियां मारने के बाद आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से भी हमला किया। फिलहाल सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गई है।

ये भी पढ़ें— मां-पिता की भावुक पुकार पर घर लौटा एहतेशाम बिलाल, बन गया था ISJK का आतंकी

क्या है पूरा मामला

घटना थाना तिलहर के बंदीचक गांव की है। यहां की रहने वाली 45 वर्षीय महिला कन्यावती की थाने जाते वक्त गोलियों से भूनकर और उसके धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। परिजनों के मुताबिक महिला के साथ गांव का रहने वाला राजेश नाम के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। रेप की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर रेप आरोपी को चार दिन पहले जेल भेजा गया था।

ये भी पढ़ें— राज्य सरकार ने घोषित किया गन्ने का राज्य परामर्शित मूल्य

इसी बात से नाराज आरोपी राजेश के भाइयों मुनीश राजकुमार और लल्लन रंजिश मानने लगा। इसी बीच आज महिला थाने जा रही थी। तभी आरोपी के भाइयों ने महिला को रास्ते मे घेर लिया और उसके दो गोलियां मारी। इतने से जब दिल नही भरा तो आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें— राहुल को कैप्टन बताने का मामला: सिद्धू के खिलाफ आज कैबिनेट की बैठक में उठ सकता है मुद्दा!

क्या कहती है पुलिस

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी मृतक महिला के करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों के पकङने के प्रयास जारी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story