बुलंदशहर: रेप पीड़िता के भाई पर दबंग ने दर्ज कराया केस, पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बुलंदशहर में 4 फरवरी को दबंग ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद इस केस को दबाने के लिए आरोपी दबंग ने पीड़िता के भाई पर ही एक केस कर दिया। अब पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Sandeep Tayal
Published on: 22 Feb 2022 11:49 AM GMT
Bulandshahr rape victim
X

बुलंदशहर रेप पीड़िता 

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में एक रेप पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की दरकार लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। यही नहीं रेप पीड़िता ने दावा किया है कि दबंग आरोपी पक्ष ने केस में फैसले को दबाब बना रहा है। वहीं फैसला न मानने पर दबाब बनाने के लिये दबंग आरोपी ने आगरा जनपद के एक थाने में रेप पीड़िता के भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दिया है। हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी ने रेप पीड़िता को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने व न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

4 फरवरी हुई पीड़िता के साथ दरिंदगी

जनपद बुलंदशहर के अहार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा के साथ एक युवक ने 4 फरवरी 2022 को दरिंदगी की वारदात को अंजाम दे डाला था और फरार हो गया था। पीड़िता ने 5 फरवरी को अहार थाने में आरोपी अमित के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रेप पीड़िता मंगलवार को अपने पिता के साथ बुलंदशहर के एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से न्याय की दरकार लगाते हुए आरोपी के खुलेआम घूमने व जांच अधिकारी द्वारा आरोपी पक्ष को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी कराने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पक्ष रेप केस में फैसला करने के लिए उसके परिवार पर दबाव बना रहा है, मामले के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक की भूमिका पर भी पीड़िता ने सवाल उठाए हैं।

पीड़िता ने दावा किया कि आरोपी पक्ष ने फैसले के लिए दबाव बनाने को उसके भाई के खिलाफ आगरा जनपद के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी और अहार थाने के दरोगा के साथ आगरा पुलिस देर रात को उसके घर दबिश देने पहुंची। पीड़िता ने बताया कि रेप केस के आरोपी अमित को गिरफ्तार करने की बजाय पुलिस उल्टे पीड़िता के भाई को ही पकड़ने आगरा पुलिस के साथ उसके घर दबिश देने जा पहुंची।

वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने तत्काल जांच अधिकारी को आवश्यक, निष्पक्ष व सख्त विधिक कार्यवाही करने के जांच अधिकारी को निर्देश दिए तथा पीड़िता को न्याय दिलाने और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story