×

पुलिस की गालियों से तंग रेप पीड़िता: स्मृति ईरानी से हाथ जोड़ किया प्रार्थना

स्मृति ईरानी खड़ी थी, उनके दाहिने साइड पर ठीक सटकर एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग और थोड़े फासले पर सीओ तिलोई खड़े थे। उसी समय एक रेप पीड़िता स्मृति ईरानी के सामने हाथ जोड़कर पहुंच गई। रोते हुए कहा पुलिस दरोगा को नहीं सुन रहा, हमारे साथ इतना बड़ा हादसा हुआ।

Shivakant Shukla
Published on: 6 Jan 2020 7:01 AM GMT
पुलिस की गालियों से तंग रेप पीड़िता: स्मृति ईरानी से हाथ जोड़ किया प्रार्थना
X

असगर

अमेठी: जिले के फुरसतगंज स्थित रैन बसेरे का उद्घाटन सोमवार को जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी की मां और वहां की लड़कियों से सामूहिक रूप से करवाया। उन्होंने कहा कि अब अमेठी में जो भी उद्घाटन होगा वह लड़कियां ही करेंगी,तभी मोहनगंज के एक गांव की रेप पीड़िता स्मृति के पास पहुंची हाथों को जोड़कर रोते हुए पीड़िता ने अपना दुःखडा सुनाया तो पुलिस की कलई खोलकर रख दिया।

दरोगा घर वालों के ऊपर मुकदमा बना रहे

स्मृति ईरानी खड़ी थी, उनके दाहिने साइड पर ठीक सटकर एसपी अमेठी डा. ख्याति गर्ग और थोड़े फासले पर सीओ तिलोई खड़े थे। उसी समय एक रेप पीड़िता स्मृति ईरानी के सामने हाथ जोड़कर पहुंच गई।

रोते हुए कहा पुलिस दरोगा को नहीं सुन रहा, हमारे साथ इतना बड़ा हादसा हुआ। फिर सीओ की ओर इशारा करते हुए कहा न ये सुन रहे न को सुन रहा। स्मृति ईरानी ने हाथ में शिकायती पत्र लेकर ग़ौर से देखा, फिर पीड़िता से पूछा एफआईआर तो हुआ है।

ये भी पढ़ें—बंपर भर्ती: 10वीं पास के लिए शानदार मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा

पीड़िता बोली एफआईआर हुआ है, इस पर मंत्री बोली एफआईआर हुआ है बेटा इसके माने हैं किसी ने तो सुना है। पीड़ित बोली अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई, उल्टे दरोगा साहब हमारे घर वालों के ऊपर मुकदमा बना रहे हैं। पकड़ के छोड़ दिए दरोगा, उल्टे हमको धमकी दे रहे गाली दे रहे।

पीड़िता रोते हुए बोली हमको मौत दे दें तभी ठीक

पीड़िता रोते हुए बोली दरोगा बोले के इस तरह बात करते शर्म नहीं आती। जिस पर स्मृति ने पूछा के कौन है दरोगा। पीड़िता ने बताया के राजीव सिंह, इस पर झट एसपी ने बचाव करते हुए कहा विवेचना तुम्हारी बदल गई है। जवाब में पीड़िता ने कहा के हमारी विवेचना कोई नहीं कर रहा, हमको मौत दे दें तभी ठीक।

मीडिया से बात में पीड़िता का बयान

पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमारा कोई सुन नहीं रहा है। हमे फोन पर धमकी मिली, हमे घर से बुलाए उसके बाद अपने गांव में मुर्गी फाम पर ले गए। हमे वहां ले जाकर मारा पीटा, बलात्कार किया और जहरीला पदार्थ भी पिलाए। गांव लाकर कुएं में डाल दिया, गांव के लोगों ने निकाला। गांव के लोगों ने जान बचाकर थाने में रिपोर्ट लिखवाई। हमारा बयान भी हो गया है लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

ये भी पढ़ें—JNU हिंसा पर राजनीति! इन नेताओं ने उठाये सवाल, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

धमकी दी जा रही के सुलह नहीं किया तो तुम्हारे परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा। अंकित सिंह। पुलिस धमकी दे रही, हमारे घर वालों पर 107/16 की कार्यवाही कर रही है। झूठा मुकदमा लिखकर पुलिस घर वालों को परेशान कर रही है, कह रही अपनी लड़की से सुलह करवाओ।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story