Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल संभल से फूंकेगा चुनावी बिगुल, 26 को होगा कार्यकर्ता सम्मेलन

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष खालिद मसूद रहेंगे। सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि आरिफ महमूद शामिल होंगे।

Sushil Kumar
Published on: 24 Sep 2023 5:07 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News(Pic:Newstrack)

Meerut News: 2024 की तैयारी को लेकर उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में राष्ट्रीय लोकदल(अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) का रुहेलखण्ड क्षेत्र की समीक्षा बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मेलन आगामी 26 सितम्बर को आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी आज यहां राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष खालिद मसूद रहेंगे। सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि- के रुप में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद शामिल होंगे। सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश प्रवक्ता राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश करेंगे।

बता दें कि बीती 16 सितम्बर को राष्ट्रीय लोकदल मेरठ में भाईचारा सम्मेलन का आयोजन कर चुनावी बिगुल फूंकने वाला था। लेकिन ऐन वक्त पर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया की तबीयत की बात कहकर भाईचारा सम्मेलन निरस्त कर दिया गया। रालोद की तरफ से प्रेस नोट जारी कर बताया गया था कि रालोद मुखिया जयंत चौधरी को बुखार आने की वजह से भाईचारा सम्मेलन निरस्त किया जाता है। अब जबकि जयंत चौधरी स्वस्थ्य बताए जा रहे हैं। लेकिन, अभी तक रालोद की तरफ से भाईचारा सम्मेलन की नई तारीख का एलान नहीं किया जा सका है। अलबत्ता, आज राष्ट्रीय लोकदल द्वारा 26 सितम्बर को संभल में कार्यकर्ता सम्मेलन की तिथि घोषित कर दी गई। रालोद का भाईचारा सम्मेलन होगा या नहीं इसको लेकर राष्ट्रीय लोकदल के नेताओं ने खामोशी की चादर ओढ़ ली है।

हालांकि रालोद के प्रदेश प्रवक्ता आतिर रिजवी का कहना है कि उनके मुखिया जयंत चौधरी लगातार समरसता अभियान चलाते आए हैं। आगामी समय में भाईचारा सम्मेलन की तारीखों का एलान होगा। उन्होंने कहा कि रालोद इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनकर चुनाव लडे़गा। उन्होंने कहा कि विषय सीटों का नहीं बल्कि मूल समस्याओं का है। गठबंधन में तटस्थ होकर रालोद अपनी भूमिका निभाएगा। प्रवक्ता के अनुसार वेस्ट के साथ पूर्वी उत्तरप्रदेश में भी संगठन पर कार्य चल रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story