×

यूपी BJP में चुनाव के पहले उठी बगावती आवाज, BJP नेता ने कहा- पार्टी मुख्यालय बना जेल

यूपी बीजेपी में चुनाव के पहले ही नेताओं के बगावती सुर निकलने शुरू हो गए हैं। यह आवाज अपनी मुखर व्यक्त्व्य के लिए पहचाने जाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता आईपी सिंह ने उठाई है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी मुख्यालय जेल बनकर रह गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Feb 2019 9:06 AM GMT
यूपी BJP में चुनाव के पहले उठी बगावती आवाज, BJP नेता ने कहा- पार्टी मुख्यालय बना जेल
X

लखनऊ: यूपी बीजेपी में चुनाव के पहले ही नेताओं के बगावती सुर निकलने शुरू हो गए हैं। यह आवाज अपनी मुखर व्यक्त्व्य के लिए पहचाने जाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता आईपी सिंह ने उठाई है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी मुख्यालय जेल बनकर रह गया है। पहले यह 24 घंटे खुला रहता था। अपने टिवटर हैंडिल से उन्होंने संगठन मंत्री सुनील बंसल की खुलकर आलोचना की है।

यह भी पढ़ें.....फिर जोर पकड़ रही है पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उच्च न्यायालय पीठ की मांग

सच्चाई रखने पर यदि झेलनी पड़े आलोचना तो कोई गम नहीं

आईपी सिंह ने कहा है कि कार्यकर्ताओं से लम्बी दूरी बनाए रखने वाले डिजाइनर भाजपाइयों की सच्चाई जनता के सामने रखने पर यदि मुझे आलोचना झेलनी पड़े तो इसका कोई गम नहीं है। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाते हुए कहा है कि अभी भी वक्त है। यूपी को बचा लीजिए।

यह भी पढ़ें.....जब अचानक कोर्ट पहुंची पुलिस और डाॅग स्क्वायड की टीम, लोगों में मच गया हड़कंप

क्या डिजाइनर भाजपाइयों से सीखने की जरूरत

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा है कि मैंने अपने जीवन के पूरे 30 साल भाजपा को समर्पित कर दिए। मैं पंडित दीनदयालजी के विचारों से सीखता था। अटलजी के विचारों से हिम्मत मिलती थी। आडवाणीजी के विचारों से ज्ञानवर्धन होता था। पार्टी शीर्ष नेतृत्व के समक्ष सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा है कि पार्टी की विचारधारा क्या है। क्या यह मुझे डिजाइनर भाजपाइयों से सीखने की जरूरत है? बहरहाल उनके इस टिवट से पार्टी के अंदरखाने में हड़कम्प मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें.....स्नानार्थियों से भरी नाव संगम में पलटी, एनडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचाया

सीएम की मेहनत पर कमजोर टीम फेर रही पानी

आईपी सिंह ने कहा है कि यूपी में एक मजबूत, ईमानदार और मेहनती मुख्यमंत्री होने के बावजूद एक कमज़ोर टीम उनकी पूरी मेहनत पर पानी फेर रही है। जनता ने जिस उम्मीद से प्रचंड बहुमत दिया था उस भ्रष्टाचार में रत्ती भर भी कमी नहीं आ रही। प्रमुख सचिव गृह, DGP, ADG जेल, किसका किसका नाम लूं, सब वही हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story