Firozabad News: मृतक युवकों के परिजन पहुंचे थाने, पुरानी रंजिश में साजिशन हत्या का लगाया आरोप

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में दो दिन पूर्व हादसें में मटसेना थाना क्षेत्र के गांव विजयपुर भीकनपुर निवासी युवक अजय और विकास की मौत हो गई थी।

Brajesh Rathore
Published on: 19 July 2022 2:50 PM GMT
Relatives of deceased youths reached the police station in Firozabad, accused of conspiracy to murder in old enmity
X

फिरोजाबाद: मृतक युवकों के परिजन पहुंचे थाने

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में दो दिन पूर्व हादसें में मटसेना थाना क्षेत्र (Matsena Police Station Area) के गांव विजयपुर भीकनपुर निवासी युवक अजय और विकास की मौत हो गई थी। परिजन मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में एकत्रित होकर थाने आए। दोनों युवकों की साजिशन हत्या का आरोप लगाया। परिजनों ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग रखी है।

बता दें कि दो दिन पूर्व भूड़ा नहर पुल के समीप हुए हादसे में पल्सर सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। जिसमें एक की मौके पर और दूसरे की अस्पताल में हुई थी। सोमवार को अंतिम संस्कार के बाद मंगलवार को परिजन ग्रामीणों के साथ थाना पहुंचे। यहां पर उन्होंने दोनों युवकों की साजिशन हत्या कराये जाने का आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने अपनी बेटी को बहला फुसला कर ले जाने का मुकदमा अजय के ऊपर लगाया था। जिसके बाद से उक्त परिवार उनसे रंजिश मानने लगा था।

अजय पर पॉस्को एक्ट और 366 का मुकदमा दर्ज था

आरोप है कि उक्त लोगों ने ही अजय की हत्या की साजिश रची और जिस पुलिस कर्मी की गाड़ी से टक्कर हुई है, वह उस लड़की की बुआ के पुत्र का साला है, जिसको अजय बहला फुसला कर ले गया था। अजय पर पॉस्को एक्ट और 366 का मुकदमा दर्ज था। परिवारीजनों का आरोप है कि उनके बच्चों का एक्सीडेंट नहीं हुआ है, बल्कि उन्हें जानबूझ कर एक साजिश के तहत कार से रौंद कर हत्या की गई है।


निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

मृतक के चाचा रामजीलाल यादव ने पुलिस अधिकारियों से इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि मृतक युवकों के परिजन थाना पहुंचे हैं। उन्होंने जो संदेह व्यक्त किया है। उसकी जांच की जाएगी। अगर मामला सही पाया जाता है तो दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। थाना पहुंचे लोगों में प्रमुख रूप से विजय, रामबिलेश यादव, गौरव यादव, अशोक, रविंद्र यादव, मान सिंह यादव, ब्रजेश यादव सहित लगभग 30 लोग शामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story