×

Reliance Retail: रिलायंस रिटेल ने लखनऊ में लॉन्च किया फैशन फैक्ट्री स्टोर

Reliance Retail: भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल ने अपने नवीनतम फैशन स्टोर के फैशन फैक्ट्री के शुभारंभ की घोषणा की।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Nov 2022 1:21 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

लखनऊ में लॉन्च किया फैशन फैक्ट्री स्टोर

Reliance Retail: भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने यहां अपने नवीनतम फैशन स्टोर के फैशन फैक्ट्री (fashion factory) के शुभारंभ की घोषणा की। फैशन फैक्ट्री स्टोर का उद्घाटन आशियाना पावर हाउस चौराहे के पास हुआ। फैशन फैक्ट्री में देश में विशिष्ट रूप से उच्च फैशनेबल राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के कपड़े उचित कीमतों पर उपलब्ध है।

एक ही छत के नीचे सभी फैशन की जरूरतें पूरी

एक ही छत के नीचे सभी फैशन की जरूरतों को पूरा करने के लिए यह ब्रांड्स फॉर लेस की पेशकश करने वाला वन-स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन होगा, जिसमें 365 दिन, 20 प्रतिशत से 70 प्रतिशत तक की छूट के साथ सर्वश्रेष्ठ फैशन ब्रांड उपलब्ध होंगे। लखनऊ के फैशन-प्रेमी, ब्रांड-जागरूक और छूट चाहने वाले खरीदारों के लिए डिजाइन किया गया, फैशन फैक्टरी निश्चित रूप से किसी के बारे में और सभी के फैशन सेंस को अपील करने के लिए निश्चित है, जबकि उन्हें उचित मूल्य-प्रति-मनी खरीदारी अनुभव से प्रसन्न करता है ।


26,600 वर्ग फुट में फैला फैशन फैक्ट्री स्टोर

26,600 वर्ग फुट में फैला, फैशन फैक्ट्री स्टोर एक आधुनिक माहौल, व्यापक गलियारे, पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए उचित वर्गों का पता लगाने में आसानी प्रदान करता है। इस क्षेत्र में अपनी तरह का एक अनूठी खरीदारी अनुभव का वादा करता है। पेपे, स्पाईकर, लेविस, प्यूमा, ली कूपर, बफेलो, हूर, पार्क एवेन्यू, सृष्टि, वीआईपी, स्काईबैग्स, जॉन प्लेयर्स, रेमंड सहित 200 से अधिक ब्रांडों के विकल्प के साथ लखनऊ के खरीदार अब वैश्विक फैशन रुझानों को बनाए रखने के लिए तत्पर हैं। और पूरे परिवार के लिए 20,000 से अधिक स्टाइल विकल्प - दैनिक पहनने से लेकर पार्टियों, त्योहारों और शादियों तक।

परिधान, इनर वियर, फुटवियर, हैंडबैग, लगेज और एक्सेसरीज जैसी श्रेणियों में अपने व्यापक संग्रह के साथ, और स्टाइल जिसमें वेस्टर्न, एथनिक, फॉर्मल, कैजुअल, फ्यूजन, एथलीजर और स्पोर्ट्स शामिल हैं । फैशन फैक्ट्री, फैशन के लिए पसंदीदा शॉपिंग डेस्टिनेशन बनने के लिए तैयार है।

लखनऊ के नए मल्टी-ब्रांड फैशन स्टोर ब्रांडों में 60 प्रतिशत की छूट

लखनऊ के इस नए मल्टी-ब्रांड फैशन स्टोर में शीर्ष राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों पर 60 प्रतिशत की छूट का एक विशेष उद्घाटन प्रस्ताव भी है, जो त्योहारों के मौसम के साथ इसे और अधिक आकर्षक बनाता है । लखनऊ के निवासी अब एक शानदार फैशन शॉपिंग अनुभव की खुशी के लिए फैशन फैक्ट्री स्टोर में जा सकते हैं, अद्भुत सौदों और छूटों के साथ जो आपके उत्सव में और अधिक वैभव जोड़ते हैं ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story