Reliance Retail: रिलायंस रिटेल के यूस्टा ने उत्तर भारत में किया अपना विस्तार, लखनऊ में खोला नया स्टोर

Reliance Retail: उत्तर प्रदेश में कई स्टोर के साथ पूरे देश में तेजी से विस्तार किया है। यूस्टा स्टाइलिश और बजट के अनुकूल कपड़े उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है

Network
Newstrack Network
Published on: 24 July 2024 4:33 PM GMT (Updated on: 24 July 2024 4:35 PM GMT)
Reliance Retail- Photo- Newstrack
X

Reliance Retail- Photo- Newstrack

Reliance Retail: रिलायंस रिटेल के गतिशील युवा-केंद्रित फैशन ब्रांड, यूस्टा ने लखनऊ में कपूरथला, अलीगंज रोड पर अपना नवीनतम स्टोर खोलने की घोषणा की है। यह यूस्टा के भारत भर में विस्तार में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो लखनऊ के जीवंत शहर में अपने ट्रेंडी और किफायती फैशन की पेशकश लेकर आया है। पिछले साल अपने लॉन्च के बाद से, यूस्टा ने महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, केरल, तमिलनाडु, झारखंड, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में कई स्टोर के साथ पूरे देश में तेजी से विस्तार किया है। यूस्टा स्टाइलिश और बजट के अनुकूल कपड़े उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है, जो विशेष रूप से भारत के फैशन-फॉरवर्ड युवाओं को पूरा करता है।

लॉन्च का जश्न मनाने के लिए, यूस्टा "स्टार ऑफ़ लखनऊ" नामक एक विशेष प्रतियोगिता चला रहा है। ग्राहक लेटेस्ट यूस्टा कलेक्शन को आजमा सकते हैं और #staroflucknow और #youstafashion हैशटैग के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ प्रविष्टियों को विशेष यूस्टा मर्चेंडाइज़ जीतने का मौका मिलेगा, जिससे लॉन्च उत्सव में मजा और भागीदारी बढ़ेगी।

यूस्टा अपने विविध रेंज के ट्रेंडी टॉप-टू-बॉटम एंसेंबल्स, यूनिसेक्स और कैरेक्टर मर्चेंडाइज़, और अपने विशिष्ट 'स्टारिंग नाउ' कलेक्शंस के माध्यम से साप्ताहिक फैशन ड्रॉप्स के साथ युवा खरीदारों के दिलों को जीतता रहता है। सभी आइटम 999 रुपये से कम कीमत पर हैं, जिसमें अधिकांश 499 रुपये से कम में उपलब्ध हैं, जो की इसे फैशन युवा वर्ग के लिए सुलभ और किफायती बनता है। लखनऊ में नया यूस्टा स्टोर एक आधुनिक, तकनीकी-सक्षम शॉपिंग वातावरण प्रदान करता है। दक्षता के लिए स्व-चेकआउट काउंटर और सुविधा के लिए चार्जिंग स्टेशन जैसी सुविधाएं एक समकालीन और सहज शॉपिंग अनुभव सुनिश्चित करती हैं।

यूस्टा समुदाय सहभागिता और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्ध है। स्टोर स्थानीय गैर-लाभकारी संगठनों के साथ सहयोग करता है, ग्राहकों को पुराने कपड़े दान करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जो समुदाय समर्थन और स्थिरता प्रयासों का हिस्सा है। लखनऊ के निवासी नए यूस्टा स्टोर पर आमंत्रित हैं, जहां वे इस जीवंत कलेक्शन को प्रत्यक्ष रूप से देख सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक AJIO और JioMart प्लेटफार्मों के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं। नवीनतम अपडेट और फैशन रिलीज़ के लिए, इंस्टाग्राम पर यूस्टा को @youstafashion पर फॉलो करें।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story