Religious Conversion: 'धर्मांतरण' हिंदू धर्म को खत्म करने की साजिश, विदेशों से हो रही फंडिंग- रवि किशन

Religious conversion: गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा है, "धर्मान्तरण का मुद्दा देश के लिए सबसे बड़ा मुद्दा है।"

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 29 Jun 2021 9:35 AM GMT
Religious Conversion
X

रवि किशन- धर्म परिवर्तन (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Religious conversion: उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। आगामी चुनाव के चलते कई तरह के मुद्दे सामने आ रहे है, जिसमें से एक है- धर्मान्तरण (Dharmantaran)। इस धर्मान्तरण (Religious conversion) मसले को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि "धर्मान्तरण का मुद्दा देश के लिए सबसे बड़ा मुद्दा है। मैं इस मुद्दें को लोकसभा (Lok Sabha) में उठाऊंगा।"

भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने धर्मान्तरण के मुद्दें को उठाते हुए कहा, "हिन्दूओं (Hindus) के खिलाफ साजिश रची जा रही है। यूपी में इसका खुलासा सबसे पहले किया है। खबर है कि देश के हर राज्य में ये सिंडिकेट काम कर रहा है, इन लोगों को करोड़ो का फंड विदेशों से मिलता है।"

भाजपा सांसद ने आगे कहा है, "इस सिंडिकेट का काम है कि हिन्दूओं को जड़ से खत्म किया जाए, क्योंकि पूरे विश्व में भारत एक मात्र ऐसा देश है, जहां हिन्दू सबसे ज्यादा बसते है। इस मामले में विदेशी ताकतों का सबसे ज्यादा हाथ है। यह हिन्दूओं के लिए सबसे चिंता का विषय है। देश का हिन्दू चितिंत है, क्या और कैसे हमारा भविष्य होगा।"

रवि किशन ने कहा है कि "साल 2014 से आतंकवाद (Terrorism) को खत्म करने का सिलसिला शुरू हुआ है और इसे अब जड़ से खत्म करना है। ये सिंडिकेट का प्लान है कि हिन्दूओं को जड़ से नष्ट कर दिया जाए। यह मामला पूरे देश से सामने आएगा कि हिन्दू बच्चों को, हिन्दू बेटियों का धर्म परिवर्तन करो और इनके जात को खत्म करो। आने वाली नस्ल खत्म करो। यह बहुत बड़ा अपराध हमारे देश में हो रहा है और इस मुद्दों को निःसंदेह मैं सदन में उठाने वाला हूं। इसे कठोरतम अपराध के रूप में लिया जाएगा। इसकी कानूनी सजा बहुत बड़ी होगी।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story