×

अखिलेश के पक्ष में सपा से और इस्तीफे, इस बार खून से लिखा RESIGNATION

By
Published on: 19 Sep 2016 9:51 PM GMT
अखिलेश के पक्ष में सपा से और इस्तीफे, इस बार खून से लिखा RESIGNATION
X

कानपुरः सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह और सीएम अखिलेश यादव के बीच कथित उठापटक के बीच पार्टी के नेताओं के इस्तीफे का सिलसिला जारी है। कानपुर में सपा की यूथ विंग के नेताओं ने खून से लिखकर अपना इस्तीफा सपा मुखिया को फैक्स किया है। बता दें कि शिवपाल ने सोमवार को यूथ विंग के सात नेताओं को पार्टी से निकाल दिया था। इसके बाद ही इस्तीफे देने का सिलसिला शुरू हो गया।

खून से किसने लिखे इस्तीफे?

सपा छात्र सभा यूपी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुरेंद्र गोयल और रजत कुमार गुप्ता ने खून से लिखकर इस्तीफे फैक्स किए हैं। रजत ने कहा कि शिवपाल सिंह बदले की भावना से काम कर रहे हैं। वह और बाकी युवा साथी सीएम अखिलेश के साथ हैं। उनके लिए खून भी बहा सकते हैं। रजत ने ये भी कहा कि सपा में छिड़े गृहयुद्ध का खामियाजा पार्टी को अगले विधानसभा चुनावों में उठाना पड़ेगा।

और किसने भेजा इस्तीफा?

सुरेंद्र और रजत के अलावा सपा युवजन सभा के अध्यक्ष प्रवीण सिंह, सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के कानपुर उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार आजाद, सपा युवजन सभा के महानगर उपाध्यक्ष राजू परिहार, महानगर सचिव ईशु यादव, सनी दीक्षित और वरुण सिंह यादव ने पद से इस्तीफा भेज दिया। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष नीरज यादव ने भी पूरी कार्यकारिणी के साथ अपना इस्तीफा सीएम को फैक्स से भेजा है।

Next Story