Unnao News: लोहे की रॉड से रिटायर्ड RPF कर्मी की पीटकर हत्या

Unnao News: उन्नाव के कलवारी गांव में एक रिटायर्ड आरपीएफ कर्मी की मंगलवार देर रात बदमशों ने लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी। घटना की जांच की जा रही है।

Naman Mishra
Published on: 29 Jun 2022 6:24 AM GMT
Unnao crime news
X
उन्नाव में रिटायर्ड कर्मी की हत्या (Social media)

Unnao News: बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के कलवारी गांव में अपने घर पर सो रहे रिटायर्ड आरपीएफ कर्मी की मंगलवार देर रात बदमशों ने लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बांगरमऊ क्षेत्र के कलवारी गांव के रहने वाले वृद्ध बैजुलाल 2003 में आरपीएफ से सेवानिवृत्त हुए थे। उसके बाद वह परिवार के साथ गांव में रह रहे थे।

सर पर किए वार

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर रात वह गांव स्थित अपने बरामदे पर झोपड़ी में बंधे पशुओं की देखभाल के लिए चारपाई पर लेटे हुए थे। तभी गांव के ही एक युवक ने पिपरमिंट निकालने वाले लोहे की पाइप से वृद्ध पर वार कर घायल कर दिया। जानकारी होने पर परिजन आनन फानन में इलाज के लिए जख्मी वृद्ध को अस्पताल ले जा रहे थे। मगर रास्ते में ही वृद्ध में दम तोड़ दिया।

बुधवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच बाद आवश्यक कार्रवाई की गई। मृतक बैजू लाल के बेटे सुनील कुमार के अनुसार सालों पहले एक रास्ते के निकास को लेकर आरोपित के परिजनो से मामूली कहासुनी हुई थी। इसके अलावा उनकी कोई रंजिश नही है। आरोपित युवक नशे का लती बताया जा रहा है। जिसने परिवार के उकसावे में आकर इस घटना को अंजाम दिया है।

बेटे के घर आने पर परिजन देंगे पुलिस में तहरीर

मृतक बैजू लाल के चार बेटों में दिनेश, कमलेश, सुशील की शादियां हो चुकी है। जबकि सबसे छोटा सुनील अभी अविवाहित है। बैजूलाल की दो बेटियां सुधा व शांति की भी शादियां हो चुकी है। बैजूलाल का एक बेटा दिल्ली में रहता है। परिजनों के मुताबिक, उसके घर पहुंचने पर आरोपित सावन पुत्र ठाकुर प्रसाद के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी जाएगी। उधर ग्रामीणों के अनुसार आरोपित युवक का मानसिक संतुलन ठीक नही है। जिससे गांव में वह गुमशुम तरीके से रहता है तथा ज्यादा किसी से मतलब आदि नही रखता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story