Lucknow: रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर दी जान, सुसाइड नोट बरामद

Lucknow News Today: आशियाना इलाके में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 May 2022 4:47 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

Lucknow: रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर दी जान। (Social Media) 

Lucknow News Today: आशियाना इलाके में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने रविवार की रात पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। गोली उसके गले से सिर के आरपार निकल गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को युवक के हाथ का लिखा सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उसने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या करने की बात का जिक्र किया है।

पिता की लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

इंस्पेक्टर आशियाना दीपक पांडेय (Inspector Ashiana Deepak Pandey) ने बताया कि ने बताया कि सेक्टर एल में रिटायर्ड दारोगा राम बहादुर (Retired Inspector Ram Bahadur) अपने परिवार के साथ रहते हैं, जोकि 2018 में रिटायर हुए है। रविवार की रात उनके छोटे बेटे 22 वर्षीय आशुतोष उर्फ सूरज ने घर में रखी पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन उसके कमरे पहुंचे तो कमरा बंद था। आसपास के लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो सूरज का खून से लथपथ शव पड़ा था और पास में ही पिता की लाइसेंसी बंदूक भी मौजूद थी। सूचना आशियाना पुलिस को दी गई।

नीट की तैयारी कर रहा था सूरज

मौके पर पहुंची आशियाना पुलिस (Ashiana Police) को छानबीन के दौरान सूरज के हाथ का लिखा सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में सूरज ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करने की बात का जिक्र किया था। पुलिस ने सुसाइड नोट और घटना में प्रयोग की गई बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया। छानबीन के बाद पुलिस ने सूरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूरज का एक बड़ा भाई विपिन प्रतापगढ़ में डॉक्टर है एक बहन गरिमा फूड इंस्पेक्टर है और दूसरी बहन दीपा एसबीआई बैंक में कार्यरत है। वहीं मृतक सूरज उर्फ आशुतोष नीट की तैयारी कर रहा था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story