×

Ghaziabad: कार पार्किंग के झगड़े में रिटा. पुलिसकर्मी के बेटे की पीटकर हत्या

Ghaziabad: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Oct 2022 8:18 AM GMT
Jhansi News
X

Murder। (Social Meida) 

Ghaziabad: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से एक रोड रेज (road rage in ghaziabad) की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। मृत शख्स किसी रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से सभी आरोपी फरार हो गए।

मामूली कहासुनी के बाद कर दी हत्या

घटना मंगलवार रात साढे 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय मृतक अरूण टीला मोड़ इलाके के गांव जवली का रहने वाला है। मंगलवार रात वो अपने दो दोस्तों के साथ खाना खाने बाहर गया हुआ था, जहां पार्किंग को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद मामले ने खासा तूल पकड़ लिया। आरोपी 5-6 की संख्या में थे और वे अरूण पर एकसाथ टूट पड़े।

आरोपियों ने अरूण को जमकर पीटा, जिससे उसकी हालत काफी गंभीर हो गई। जख्मी हालत में ही उसे फौरन जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शुरूआती जांच के बाद अरूण को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, अरूण को बुरी तरह ईटों से मारा गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा चुका है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की शुरू

मृतक के परिजनों ने पुलिस में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। हालांकि, अब तक पुलिस के हाथ हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story