×

Bulandshahr News: रिटायर्ड फौजी ने पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप, घर में घुस कर पुत्री के साथ की अभद्रता, कार्रवाई की मांग, CM को भेजा पत्र

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में रिटायर्ड फौजी ने पुलिसकर्मियों पर पुत्री के साथ अभद्रता कर हाथापाई करने का आरोप लगाया है।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Oct 2022 2:49 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2022 3:12 AM GMT)
In Bulandshahr, the retired soldier accused the policemen, said – indecency with the daughter by entering the house
X

बुलंदशहर: रिटायर्ड फौजी ने पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप, कहा- घर में घुस कर पुत्री के साथ की अभद्रता

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में कानून के रक्षको ने ही कानून की धज्जियां उड़ा डाली, बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में रिटायर्ड फौजी (retired soldier) ने पुलिसकर्मियों पर पुत्री के साथ अभद्रता कर हाथापाई करने का आरोप लगाया है। रिटायर्ड फौजी ने आरोप लगाया है कि पुलिस (UP Police0 बिना महिला पुलिसकर्मियों के ही घर में घुसकर मेरी पुत्री के साथ अभद्रता और हाथापाई की गई है। बता दें कि इस पुलिसकर्मियों द्वारा किये गए अभद्रता का वीडियो भी वायरल हुआ है।

घटना जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र की है जहां पानी के विवाद की शिकायत पर शिकारपुर कोतवाली पुलिस की टीम बिना महिला पुलिसकर्मियों के घर में घुस गई और युवती से हाथापाई कर अभद्रता करने लगी जिसका वीडियो वायरल हुआ है। शिकारपुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक चंद्रप्रकाश कुछ पुरुष पुलिस कर्मियों के साथ रिटायर्ड फौजी के घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता करते दिख रहे है, वायरल वीडियो में पुरुष पुलिसकर्मी रिटायर्ड फौजी की पुत्री के साथ हाथापाई और अभद्रता करते दिख रहे है।

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने एसपी क्राइम को ज्ञापन सौंपा

मामले को लेकर अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद में रोष व्याप्त है, रिटायर्ड फौजियों के संगठन ने रिटायर्ड फौजी के परिजनों से अभद्रता कर अवैध हिरासत में रखने का आरोप लगाते हुए बुलंदशहर के एसपी क्राइम को विज्ञापन दे आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। हालांकि एसपी क्राइम ने वायरल वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

बुलंदशहर जनपद में शिकारपुर कोतवाली पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की करतूत ने खाकी की छवि को धूमिल करने का काम कर डाला दरअसल बुलंदशहर में आज एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिकार को कोतवाली पर तैनात उपनिरीक्षक चंद्र प्रकाश सिंह कुछ पुलिसकर्मियों के साथ रिटायर्ड फौजी युवराज सिंह के घर जा पहुंचे वो भी बिना महिला पुलिस कर्मियों को साथ लिए और महिलाओं के साथ अभद्रता की गई ये भी आरोप है कि रिटायर फौजी की पुत्री के साथ हाथापाई भी की, 1 घंटे बाद दोबारा पुलिस बुलाकर रिटायर्ड फौजी और उसके परिजनों को पुलिस घर से उठाकर ले गई और 1 घंटे तक अवैध हिरासत में रखने के बाद जब कोई मामला उन पर नहीं बना तो उन्हें छोड़ दिया गया।

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश सिंह के नेतृत्व में जनपद के अनेक रिटायर फौजी और संगठन के कार्यकर्ता एकत्र हुए और बुलंदशहर के एसपी क्राइम को ज्ञापन देकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ और गांव के दबंग आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही करने की मांग की और कार्रवाई न करने पर भूख हड़ताल करने की चेतावनी दी।

जानिए क्या था मामला

दरअसल रिटायर्ड सैनिक युवराज सिंह पुत्र होडल सिंह निवासी गांव फैजुल्लापुर अजनारा कोतवाली शिकारपुर ने बताया कि 14 अक्टूबर 2022 को गांव के ही प्रेमपाल ने गंदे नाले का पानी रोक दिया जिससे गंदा पानी रिटायर्ड फौजी के खेत में जाने लगा, गंदी नाली के पानी को रोकने का विरोध करने पर दबंगों ने उसके परिजनों के साथ मारपीट की, झगड़े की सूचना पर पहुंचे शिकारपुर कोतवाली में तैनात दरोगा चंद्रपाल सिंह बिना महिला पुलिसकर्मियों को साथ लिए मौके पर जा पहुंचे थे।

आरोप है मौके पर पहुंचे दरोगा व पुरुष पुलिसकर्मियों ने आरोपी दबंगों के खिलाफ तो कार्यवाही नहीं की बल्कि रिटायर फौजी के घर में बिना महिला पुलिस कर्मियों के साथ जा घुसे और उन्हें उठाकर थाने ले जाने लगे जिसका रिटायर्ड फौजी की पुत्री, पत्नी व अन्य परिजनों ने विरोध किया था, विरोध के दौरान ही पुरुष पुलिसकर्मियों और रिटायर्ड फौजी के पुत्री के बीच हाथापाई हुई, जिसका रिटायर फौजी के परिजनों ने वीडियो बनाया।

नहीं हुई कार्रवाई तो करेंगे आंदोलन, सीएम, डीजीपी आईजी को भी भेजा पत्र

अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद बुलंदशहर के जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश सिंह ने बताया कि रिटायर्ड फौजी युवराज सिंह ने देश की सेवा की है, उसके खिलाफ कोई अपराध दर्ज नहीं है, उसका कोई वारंट जारी नहीं किया गया, ऐसी स्थिति में गैर कानूनी तरीके से घर में बिना महिला पुलिस को साथ लिए घुसकर महिलाओं से पुरुष पुलिसकर्मियों द्वारा अभद्रता करना हाथापाई करना, अवैध हिरासत में रखना गंभीर अपराध है। इस मामले को लेकर बुलंदशहर के एसएसपी को कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

ज्ञापन के प्रति उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, डीजीपी व आईजी मेरठ जोन को भी भेजी गई है। हरि प्रकाश सिंह ने बताया कि एसपी क्राइम को वायरल वीडियो भी दिखाई, एसपी क्राइम ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story