×

Gorakhpur News: मूर्ति विसर्जन के दौरान रिटायर्ड महिला दारोगा के बेटे को सरेराह भूना, लखनऊ में हुई मौत

Gorakhpur Crime News: गुरुवार की देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान गोरखपुर के शाहपुर में बदमाशों ने महिला दारोगा के कारोबारी बेटे को सरेराह गोलियों से भून दिया। युवक का मौत हो गई।

Purnima Srivastava
Published on: 7 Oct 2022 3:19 AM GMT
During the idol immersion, the son of a retired female inspector was burnt to death in Lucknow.
X

गोरखपुर: मूर्ति विसर्जन के दौरान रिटायर्ड महिला दारोगा के बेटे को गोली मारी लखनऊ में हुई मौत

Gorakhpur News: गुरुवार की देर रात मूर्ति विसर्जन (idol immersion) के दौरान गोरखपुर के शाहपुर (Shahpur Police Station Area) में बदमाशों ने महिला दारोगा के कारोबारी बेटे को सरेराह गोलियों से भून दिया। शुक्रवार को तड़के लखनऊ में युवक का मौत हो गई। गोली मारने वाले बदमाश अभी भी फरार है। वहीं एक अन्य घटना में गंगेश शुक्ला नाम का युवक चाकू लगने से जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

शाहपुर इलाके के असुरन स्थित रिलायंस ट्रेड के पास 28 वर्षीय युवक को गुरुवार की शाम 7 बजे बदमाशों ने गोली मार दी। युवक मूर्ति विसर्जन में जा रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने गोली मारी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर युवक को मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया है। स्थिति गंभीर होता देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के पीजीआई को रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

विकास की माता दयामंती देवी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर्ड

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर इलाके के राप्ती नगर फेज फोर निवासी 28 वर्षीय विकास तिवारी उर्फ गोलू बृहस्पतिवार को मुहल्ले में बैठाई गई दुर्गा प्रतिमा की विसर्जन में शामिल होने गया था। विकास की रेल विहार चौराहे के पास दवा की एजेंसी है। विकास की माता दयामंती देवी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर्ड है। वही पिता पीएसी से रिटायर्ड है। छोटा भाई पीएसी में सिपाही है। विकास की एक साल पहले पादरी बाजार निवासी गरिमा तिवारी से शादी हुई थी। दोनो से एक बच्ची है। पुलिस के मुताबिक, विकास तिवारी का मोहल्ले के ही एक मनबढ़ से महीने भर पहले विवाद हो गया था।

डीजे पर डांस करने से मना किया तो पेट में घोप दिया चाकू

कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री चौक के पास गुरुवार की देर शाम 8 बजे मूर्ति विसर्जन में शामिल युवक को मनबढ़ ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू उसके पेट में लगा है। उसका उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। राजघाट क्षेत्र के अलहदादपुर निवासी दीपक शुक्ला का 23 वर्षीय बेटा गंगेश शुक्ला मोहल्ले में स्थापित एक मूर्ति विसर्जन में शामिल होने गया था। मूर्ति शास्त्री चौक पर पहुंची थी।

इस दौरान मनीष चौहान नाम के युवक का आशुतोष से विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर उसने चाकू से हमला कर दिया। इस बीच डांस कर रहा गंगेश बीच में आ गया। पेट में चाकू लगने से वह लहूलूहान होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस घायल से पूछताछ के बाद आरोपित की तलाश में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story