×

RS टिकट मिलने पर रेवती रमन खुश, कहा- मुलायम ने बढ़ाया प्रयाग का गौरव

Rishi
Published on: 17 May 2016 6:46 PM GMT
RS टिकट मिलने पर रेवती रमन खुश, कहा- मुलायम ने बढ़ाया प्रयाग का गौरव
X

इलाहाबादः सपा की ओर से राज्यसभा का टिकट मिलने से मंगलवार को वरिष्ठ नेता रेवती रमन सिंह खुश दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह ने उन्हें टिकट देकर प्रयाग का गौरव बढ़ाया है। अमर सिंह और बेनी प्रसाद वर्मा को भी राज्यसभा का टिकट दिए जाने को लेकर रेवती रमन ने मुलायम की तारीफ की।

यह भी पढ़ें...विरोध के बावजूद अमर सिंह को राज्यसभा भेजेगी सपा, ये है पूरी लिस्ट

क्या बोले रेवती रमन?

-अमर सिंह और बेनी को टिकट देने को मुलायम का बड़प्पन बताया।

-खुद को टिकट मिलने पर मुलायम, रामगोपाल और अखिलेश को धन्यवाद दिया।

-हनुमान जी से सपा की दोबारा सरकार बनने का आशीर्वाद लेने की बात कही।

-राहुल को पीएम बनाने के बेनी प्रसाद के बयान पर कहा कि उनसे ही पूछिए।

यह भी पढ़ें...अमर को टिकट मिलने पर आजम नाखुश, कहा- मुलायम मालिक, जैसा चाहें करें

पहले भी राज्यसभा में रहे हैं रेवती रमन

बता दें कि वरिष्ठ नेता रेवती रमन सिंह पहले भी सपा के राज्यसभा सांसद रहे हैं। अमेरिका से परमाणु करार के दौरान कैश फॉर वोट मामले में बीजेपी सांसदों को यूपीए सरकार के पक्ष में लाने के लिए पैसे देने का आरोप भी उन पर लगा था। हालांकि, आरोप साबित नहीं हो सके थे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story