×

औरैया: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

पुलिस चेकिंग के दौरान लूटकांड के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो मौके से भाग जाने में सफल रहे।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 6 April 2021 12:21 PM GMT (Updated on: 6 April 2021 2:35 PM GMT)
औरैया: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार
X

photos (social media)

औरैया। बेला थाना के पुर्वा पुने की बंबा की पुलिया के पास पुलिस चेकिंग के दौरान लूटकांड के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो मौके से भाग जाने में सफल रहे। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग भी की। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

लूटकांड के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया

कोतवाली में वार्ता के दौरान एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि सोवरन सिंह पाल निवासी गड़रिया पुर्वा कन्नौज अपनी बहन को छोड़ने 20 नवंबर 2020 दिबियापुर जा रहे थे। बेला थाना के कैथावा मोड़ पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवरात व सात रुपये व एक मोबाइल लूटे लिए थे। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने की आरोपियों के पते की जांच

जांच के दौरान अनूप कंजड पुत्र पप्पू कंजड निवासी तमौली मंदिर कस्बा व थाना तिर्वा जिला कन्नौज हाल पता ग्राम कीरतपुर थाना बिधूना, धर्मेंद्र पुत्र रामनारायन निवासी मक्का का पुर्वा थाना शिवराजपुर जिला कानपुर नगर व सनी पुत्र मुन्नू कंजड निवासी कीरतपुर थाना बिधूना जिला औरैया के नाम प्रकाश में आए।

photos (social media)

पुलिस ने कर दी घेराबंदी

सोमवार की देर रात पुलिस ने पुर्वा पुने की बंबा की पुलिया पर घेराबंदी की गई। दो आरोपित भागने में सफल रहे और मौके से अनूप कंजड पुत्र पप्पू कंजड निवासी तमौली मंदिर कस्बा व थाना तिर्वा जिला कन्नौज हाल पता ग्राम कीरतपुर थाना बिधूना जिला में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के कब्जे से 27 नवंबर 2020 को लूटा गए चांदी के जेवरात, एक देशी तमंचा व एक कारतूस बरामद हुआ है। वह गैंगस्टर एक्ट थाना बेला से वांछित था। उस पर 20 हजार रुपये इनाम भी घोषित किया गया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाशों की ओर से फायरिंग भी की गई जिसमें पुलिस बाल-बाल बच गई।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story