×

Moradabad News: शातिर ईनामी ठग गिरफ्तार, ADG के नाम पर मांग रहा था रिश्वत, मण्डल में कई को ठगा

Moradabad News Today: पुलिस ने ईनामी शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। चंदौसी निवासी जालसाज मंडल के हसनपुर और चंदौसी में ठगी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है, और अब अपर पुलिस महानिरीक्षक के नाम से रिश्वत मांग रहा था।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 17 Jan 2023 3:10 PM GMT
Reward swindler arrested in Moradabad, demanding bribe in the name of ADG, duped many in the circle
X

मुरादाबाद: ईनामी ठग गिरफ्तार, ADG के नाम पर मांग रहा था रिश्वत, मण्डल में कई को ठगा

Moradabad News Today: पुलिस ने ईनामी शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। चंदौसी निवासी जालसाज मंडल के हसनपुर और चंदौसी में ठगी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है, और अब अपर पुलिस महानिरीक्षक के नाम से रिश्वत मांग रहा था। पुलिस अब आरोपी के नेटवर्क को खंगाल रही है और गैंग के साथियों के नाम-पते जानने में जुटी है। एसपी सिटी के कांठ रोड़ स्थित कार्यालय में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने एडीजी के नाम पर मोटी रिश्वत मांगने वाले आरोपी विश्वास उर्फ अनुभव पुत्र हेमचंद सागर निवासी चिन्नी चंदौसी की गिरफ्तारी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी से अभी पूछताछ की जा रही हैं। वह कई लोगों से ठगी कर चुका है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पकड़े गए चंदौसी निवासी विश्वाश उर्फ अनुभव पिछले कई सालों से ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहा है।

चंदौसी में ठगी की वारदात को दिया अंजाम

जनसुविधा केंद्र के माध्यम से भी यह अमरोहा जिले के हसनपुर से दो मामलों में फरार चल रहा थो। आरोपी ने चंदौसी में भी ठगी की वारदात को भी आजम दिया है। उन्होंने बताया इसके साथ एक महिला होने की जानकारी मिली जिसकी तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर मूंढापांडे रविंद्र प्रताप सिंह ने सर्विलांस टीम को लगाया था। आरोपी से लैपटॉप, प्रेस कार्ड, फर्जी आईडी, आधार कार्ड, पेन कार्ड, तीन मोबाइल व सिम बरामद किए गए हैं।

एडीजी का पीए बताकर रिश्वत मांग रहा था

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह के साथ पूरी टीम की पीठ थपथपाई है। पुलिस के मुताबिक विश्वास उर्फ अनुभव एडीजी का पीए बताकर रिश्वत मांग रहा था। वह जनसेवा केंद्र के माध्यम से लोगों की शिकायतों को देख लेता था और फिर कार्रवाई कराने के नाम पर रिश्वत मांगता था।

आम जनता और पुलिस इस ठग से काफी परेशान हो चुकी थी इसकी तलाश में पुलिस काफी समय से थी यह जनपद में ही नही पूरे मण्डल में से जहां इसका बस चलता ए डी जी का पी ए बताकर ठगी को अंजाम देता था ।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने इन्स्पेक्टर रविन्द्र प्रताप सिंह के साथ पूरी टीम की पीठ थपथपाई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story