×

UP News: ऋचा सिंह ने ट्वीट कर यूपी पुलिस से की कार्रवाई की मांग, सपा नेता ने सोशल मीडिया पर की थी अभद्र टिप्पणी

UP News: उन्होंने कहा कि युवक लगातार प्रथम महिला अध्यक्ष के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अपशब्द टिप्पणी कर रहा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का डायरेक्शन है कि सोशल मीडिया के माध्यम से द्वेष फैलाने वालों पर पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर कार्यवाही करे।

Anant Shukla
Published on: 17 Aug 2023 3:11 PM GMT
UP News: ऋचा सिंह ने ट्वीट कर यूपी पुलिस से की कार्रवाई की मांग, सपा नेता ने सोशल मीडिया पर की थी अभद्र टिप्पणी
X
Richa Singh (Photo-Social Media)

UP News: पूर्व एमएलए और इलाहाबाद विश्वविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष रह चुकी डॉ. ऋचा सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस से इलाहाबाद विश्वविद्याय की प्रथम महिला अध्यक्ष पर टिप्पणी करने वाले व्यक्ति पर त्वरित कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि युवक लगातार प्रथम महिला अध्यक्ष के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अपशब्द टिप्पणी कर रहा है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का डायरेक्शन है कि सोशल मीडिया के माध्यम से द्वेष फैलाने वालों पर पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर कार्यवाही करे।

बता दें कि अपने आप को सपाई बताने वाला मनीश जगन अग्रवाल ने ऋचा सिंह को निशाना बनाकर सोशल मीडिया पर अपशब्दों का स्तेमाल किया था। उन्होंने लिखा था कि, "वो गंदी डॉगी एक विश्वविद्यालय में भी विकास खोज लाई थी। उस गंदी डॉगी की गंदगी का विकसित हो चुका गंधैला रेबीज युक्त विकसित हो चुका कोढ़ सबके सामने आ चुका था। वो गंदी डॉगी सोचती थी कि कोई उसकी गंदगी जानती नहीं है। लेकिन उस छलहट गंदी वैशाली की नगर वुधू समान डॉगी का काला कुरूप घिनौना घिनहा विकास युक्त चाल चरित्र चेहरा सब जानते थे।"

कौन हैं ऋचा सिंह?

बता दें कि समाजवादी पार्टी विरोधी गतिविधियों शामिल होने के आरोप में समाजवादी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। उन्हों स्वामी प्रसाद मौर्य के श्रीरामचरित मानस को लेकर दिए गए बयान का विरोध किया था। उनका यह विरोध भारी पड़ा। निष्कासित होने के बाद उन्होंने कहा सपा लोहिया जी की विचारधारा से भटक चुकी है।

ऋचा सिंह इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इसके अलावां प्रयागराज पश्चिम विधानसभा सीट से 2017 और 2022 में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा था। सपा का आरोप है कि वह हार के बाद लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रही थीं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story