×

कोरोना संकट के बीच एक रुपये में ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहा यहां

थाना सुमेरपुर क्षेत्र में कोरोना की दूसरी लहर आदमी पर कहर बनकर टूट रहा है।

Ravindra Singh
Reporter Ravindra SinghPublished By Roshni Khan
Published on: 22 April 2021 11:21 AM GMT
कोरोना संकट के बीच एक रुपये में ऑक्सीजन सिलेंडर मिल रहा यहां
X

हमीरपुर: थाना सुमेरपुर क्षेत्र में कोरोना की दूसरी लहर आदमी पर कहर बनकर टूट रहा है। पूरे देश से आ रही तस्वीरें ये बता रही हैं कि कोरोना मौत का दूसरा नाम बनता जा रहा है। सभी जगह मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। तो ऑक्सीजन की किल्लत लोगों की परेशानी का सबब बन गयी है। ऐसे में हमीरपुर के सुमेरपुर में स्थित रिमझिम इस्पात फैक्टी ने आम लोगों की परेशानी को देखते हुए, अपने ऑक्सीजन प्लांट से महज एक रुपये में ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिल करने का बीड़ा उठाया है।

हमीरपुर के ऑक्सीजन प्लांट से सभी सरकारी, गैर सरकारी अस्पतालों को महज 1 रुपये में ऑक्सीजन रिफिल करने का एलान किया। जिसके बाद प्लांट में लगातार ऑक्सीजन रिफलिंग के लिए गाड़ियां पहुंच रही हैं।

फैक्ट्री प्रबंधन सरकारी अस्पतालों के साथ में प्राइवेट अस्पतालों को भी एक रुपये में ऑक्सीजन रिफिल करेगा। वहीं अगर किसी व्यक्ति को अपने मरीज के लिए ऑक्सीजन की जरूरत है, तो उसे भी फैक्ट्री की तरफ से ऑक्सीजन उपलब्ध करवाई जाएगी। बस ऐसे व्यक्तियों को अपने मरीज का डिटेल और डॉक्टरों के द्वारा मरीज को ऑक्सीजन की जरूरत का कोई प्रमाण देना होगा। रिमझिम इस्पात फैक्ट्री के प्रबंधन का ये फैसला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story