TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित लड़की ने लगाई PM से मदद की गुहार, कहा- 'मोदी जी मुझे बचा लो प्लीज'

हाल में ऐसी तमाम घटनाएं सामने आई है, जिसमें पीएम मोदी ने कई जरूरतमंदो का सहारा बने हैं। लिहाजा उनसे सीधी गुहार लगाने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही हैं। ऐसी ही गुहार संभल के चंदौसी की रहने वाली रिया ने लगाई है। पांच साल से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित 15 साल की रिया को ब्रेन ट्यूमर है और वो इलाज के लिए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रही है।

priyankajoshi
Published on: 26 March 2017 9:53 AM GMT
ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित लड़की ने लगाई PM से मदद की गुहार, कहा- मोदी जी मुझे बचा लो प्लीज
X

संभल : हाल में ऐसी तमाम घटनाएं सामने आई है, जिसमें पीएम मोदी कई जरूरतमंदो का सहारा बने हैं। लिहाजा उनसे सीधी गुहार लगाने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ी हैं। ऐसी ही गुहार संभल के चंदौसी की रहने वाली रिया ने लगाई है। 15 साल की रिया को ब्रेन ट्यूमर है और वो इलाज के लिए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

रिया ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर मदद की गुजारिश की है। एम्स में दो बार सर्जरी के बाद भी ट्यूमर नहीं निकला है। अब रिया के इलाज के लिए परिवार भटक रहा है। रिया को एम्स में तीसरी बार सर्जरी की जरूरत है।

क्या कहा रिया ने?

ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित रिया ने पीएम मोदी से मार्मिक गुहार करते हुए लिखा है, ‘आदरणीय मोदी जी, मैं जीना चाहती हूं। अपने माता पिता के सपने को पूरा करने चाहती हूं, प्लीज आप मेरी मदद कीजिए।‘

क्या कहना है पिता का?

अपने टीचर पिता सर्वेश की इकलौती लाडली बेटी रिया 5 साल से ब्रेन टयूमर से पीड़ित है। पिता का कहना है कि साल 2011 में रिया का ब्रेन टयूमर का पता लगा। दिल्ली के एम्स में 4 साल के दौरान 2 बार सर्जरी होने के बाद अब रिया को फिर ब्रेन ट्यूमर की शिकायत है। रिया की तीसरी बार एम्स में ब्रेन टयूमर की सर्जरी होनी है। इन 5 सालों में लाखों रुपए खर्च हो चुके है। रिया की मां ने नौकरी भी देखभाल की वजह से छोड़ दी है। आर्थिक स्थिति जर्जर हो चुकी है। सर्जरी के लिए अब परिवार की उम्मीदें पीएम मोदी पर टिकी है। रिया और उसके परिवार को उम्मीद है कि देश के प्रधानमंत्री उनकी मदद जरूर करेंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें संबंधित तस्वीरें...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story