×

छेड़खानी से तंग लाइव शो में RJ निधि का इस्तीफा, DGP ने दिया मदद का भरोसा

एक रेडियो जॉकी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इलाहाबाद की चर्चित रेडियो जॉकी निधि साहू के साथ सरेराह कुछ अज्ञात युवकों ने अभद्रता की। अपना शो खत्म करके घर जाते वक्त बाइक सवार तीन युवकों ने निधि के साथ छेड़खानी कर उसे जबरन रोकने की कोशिश की थी। निधि ने उस वक्त तो किसी तरह खुद को बचा लिया, लेकिन इस वारदात से वह इस कदर डर गई कि वह नौकरी करने के लिए हिम्मत भी नहीं जुटा पा रही थी। हालांकि इलाहाबाद के डीएम समेत तमाम लोगों ने निधि के शो में फोन कर उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की। जिसके बाद निधि ने नौकरी छोड़ने का इरादा बदला ।

tiwarishalini
Published on: 5 Nov 2016 7:34 PM GMT
छेड़खानी से तंग लाइव शो में RJ निधि का इस्तीफा, DGP ने दिया मदद का भरोसा
X

छेड़खानी से तंग लाइव शो में RJ निधि का इस्तीफा, DGP ने दिया मदद का भरोसा रेड एफएम स्टूडियो में रेडियो जॉकी (आरजे) निधि

इलाहाबाद: एक रेडियो जॉकी (आरजे) के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इलाहाबाद की चर्चित रेडियो जॉकी निधि साहू के साथ सरेराह कुछ अज्ञात युवकों ने अभद्रता की। अपना शो खत्म करके घर जाते वक्त बाइक सवार तीन युवकों ने निधि के साथ छेड़खानी कर उसे जबरन रोकने की कोशिश की। निधि ने उस वक्त तो किसी तरह खुद को बचा लिया, लेकिन इस वारदात से वह इस कदर डर गई कि नौकरी करने के लिए हिम्मत भी नहीं जुटा पाई और लाइव शो के दौरान अपना इस्तीफा दे दिया।

डीजीपी जावीद अहमद ने दिया मदद का भरोसा

इलाहाबाद के डीएम समेत तमाम लोगों ने निधि के शो में फोन कर उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की। जिसके बाद निधि ने नौकरी छोड़ने का इरादा बदला । डीजीपी जावीद अहमद ने भी ट्वीट कर कहा है कि हम इस घटना को चैलेंज की तरह लेते हैं और इलाहाबाद को लड़कियों के लिए सुरक्षित बनाएंगे । जिसके बाद आरजे निधि ने भी ट्वीट कर डीजीपी जाआवीद अहमद को धन्यवाद कहा।





अपनी चुलबुली आवाज से लोगों के बीच खासी फेमस निधि अपने शो खुसर-फुसर और यू टर्न के जरिए लोगों को हमेशा जिंदादिल रहने, जिंदगी से जूझने और पॉजिटिव सोच रखने की नसीहत देतीं थीं, लेकिन दूसरों को सीख देने वाली निधि आज हताश है। अपने साथ छेड़खानी से निधि इस कदर दहशत में थी कि उन्हें अब घर के बाहर अकेले कदम रखने में भी डर लगने लगा था लेकिन जिला प्रशासन और लोगों ने फोन करके उन्हें भरोसा दिलाया। भैया दूज की शाम को शो खत्म करने के बाद स्कूटी से घर लौटते वक्त निधि के साथ जो कुछ हुआ, उसे याद कर वह कांप उठती हैं। सरकारी अमले के हाथ खाली रहने से निधि इस कदर दुखी हैं कि उन्होंने अब नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया था ।

दरअसल निधि को भी दूसरी आम लड़कियों की तरह सड़कों पर आए दिन छेड़खानी और छींटाकशी का सामना करना पड़ता था, लेकिन उस शाम निधि जब शो खत्म करने के बाद वापस घर लौट रही थीं तो हाईकोर्ट के नजदीक सिविल लाइंस और महिला पुलिस स्टेशन से महज सौ मीटर की दूरी पर एक बाइक पर सवार तीन लड़कों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। उस पर भद्दे और अश्लील कमेंट्स किए। सुनसान सड़क पर खुद को घिरा देख निधि ने उनकी हरकतों को नजरअंदाज नहीं किया और लड़को को रोकने का प्रयास किया तभी दो राहगीर और निधि की सहायता के लिए आगे बढ़े और शोहदों को रोकना चाहा पर शोहदे भाग निकले।

निधि ने महिला थाने में इस घटना की लिखित शिकायत की। निधि ने कल अपने शो में छेड़खानी की वजह से नौकरी छोड़ने का एलान किया तो हड़कंप मच गया। सैकड़ों आम नागरिकों के साथ ही इलाहाबाद के डीएम संजय कुमार ने भी निधि के शो में फोन कर उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की थी और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही। हालांकि बाद में जिला प्रशासन और अपने फैन्स के समझाने पर आरजे निधि ने परिपक्वता दिखाई और अपना फैसला बदल आरजे बने रहने का निर्णय लिया।

अगली स्लाइड में देखिए VIDEO

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story