×

भूपेंद्र चौधरी पर बोले RLD के MLA राजपाल बालियान, 'आंदोलन तेज होता है तो जाट चेहरे को BJP में पद मिलता है'

Muzaffarnagar News Today: RLD के MLA राजपाल बालियान ने कहा, 'हम (RLD) और भारतीय किसान यूनियन जितना आंदोलन तेज करते हैं उतना ही हमारी बिरादरी के लोगों को भारतीय जनता पार्टी के पद मिलते जा रहे हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 26 Aug 2022 2:18 PM GMT
rld mla rajpal balyan says on up bjp president bhupendra singh chaudhary
X

RLD के MLA राजपाल बालियान

Muzaffarnagar News: राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के विधायकों मुज़फ्फरनगर और शामली जिले के विधायकों ने शुक्रवार (26 अगस्त) को जिलाधिकारी से औपचारिक मुलाकात की। इस दौरान दोनों जिलों के रालोद (RLD) विधायकों ने डीएम को किसानों की समस्याओं से अवगत कराया।

इस दौरान रालोद विधायकों ने मीडिया से भी बात की। मुज़फ्फरनगर की बुढ़ाना विधानसभा सीट (Budhana Assembly Seat) से आरएलडी विधायक और नेता विधानमंडल राजपाल बालियान (Rajpal Balyan) ने भूपेंद्र सिंह चौधरी को उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा कि ये अच्छी बात है। एक जाट नेता को भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की कमान थमायी है, इससे हमें भी खुशी मिली है।

'आंदोलन तेज होता है तो जाट चेहरे को बीजेपी में जगह मिलती है'

राष्ट्रीय लोक दल के एमएलए राजपाल बालियान ने कहा, 'हम (RLD) और भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) जितना आंदोलन तेज करते हैं उतना ही हमारी बिरादरी के लोगों को भारतीय जनता पार्टी के पद मिलते जा रहे हैं। इससे आम जनता को ही नहीं बल्कि हमें भी ख़ुशी मिलती है।'

किसी भी बिरादरी का हो, किसान नाराज है

राजपाल बालियान ने भूपेंद्र सिंह चौधरी के यूपी बीजेपी अध्यक्ष चुने जाने पर कहा कि, 'हमें ख़ुशी है, लेकिन चुनाव बीजेपी के विरोध में ही लड़ेंगे। और देखेंगे की इस बार हमें सीटें बढ़ रही हैं या उन्हें। उन्होंने कहा, जाट कहीं नहीं जा रहा। किसान नाराज़ है। किसान चाहे वो किसी भी बिरादरी का क्यों न हो आज नाखुश है। किसान सिर्फ जाट ही नहीं है। किसान सैनी भी है, ठाकुर भी है, त्यागी भी है। लेकिन, किसान के मुद्दे पर जाट बिरादरी नाराज है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story