×

RLD के यूपी अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान का निधन, डेंगू से थे पीड़ित

Rishi
Published on: 31 July 2016 2:38 AM GMT
RLD के यूपी अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान का निधन, डेंगू से थे पीड़ित
X

लखनऊः राष्‍ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के यूपी अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान का रविवार सुबह पीजीआई में निधन हो गया। डेंगू की शि‍कायत पर इलाज के लि‍ए उन्हें संजय गांधी आर्युवि‍ज्ञान संस्‍थान में भर्ती कराया गया था। सीएम अखिलेश यादव और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने मुन्ना सिंह चौहान के निधन पर शोक जताया है।

61 साल के मुन्ना सिंह चौहान का जन्म 5 सितम्बर 1955 को फैजाबाद में हुआ था। उन्हें शनिवार को राजधानी के एक निजी अस्पताल से पीजीआई रेफर किया गया था। पीजीआई में वह वेन्टीलेटर यूनिट में भर्ती थे, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। मुन्ना सिंह के पार्थिव शरीर को पीजीआई से हजरतगंज के पार्टी कार्यालय लाया जाएगा, जहां पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम दर्शन करेंगे।

फैजाबाद के सोहावल के रहने वाले मुन्ना सिंह चौहान को बीती 27 जुलाई से लगातार बुखार आ रहा था, तब वह चित्रकूट में थे। बता दें, कि 2012 से लोक दल के साथ जुड़े, वहीं 2005-06 में मुलायम सरकार में सिंचाई मंत्री रहे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story