×

Lucknow: RMLNLU में 7 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव, तीसरे वर्ष के छात्रों ने परीक्षा का किया बॉयकॉट

यूनिवर्सिटी द्वारा बताया गया, आशियाना स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में एक दिन पहले कोविड अवधि में परीक्षा आयोजित करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया था।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By aman
Published on: 18 April 2022 8:10 AM GMT (Updated on: 18 April 2022 11:03 AM GMT)
rmlnlu 10 students found corona positive in lucknow
X

 डॉ. राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (RMLNLU) फाइल फोटो 

Lucknow : उत्तर प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं, बीते कुछ दिनों से राजधानी लखनऊ में भी कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही। जानकारी के अनुसार, सोमवार को डॉ. राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (RMLNLU) में भी कई छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं।

लॉ यूनिवर्सिटी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये छात्र प्रथम व द्वितीय वर्ष के हैं। वहीं, धनात्मक रोगियों की जानकारी फैलने पर, लॉ यूनिवर्सिटी के तृतीय वर्ष के छात्रों ने सेमेस्टर परीक्षाओं का बॉयकॉट कर दिया। थर्ड ईयर का कोई भी स्टूडेंट परीक्षा में सम्मिलित नहीं हुआ।

20 फीसदी टेस्टिंग में 10 स्टूडेंट मिले संक्रमित

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया है कि आशियाना स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में एक दिन पहले कोविड अवधि में परीक्षा आयोजित करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया था। अब प्रशासन सामूहिक परीक्षण के लिए राजी हो गया। बताते चलें कि कल नमूने लिए गए थे और अब आज कोविड के 10 सकारात्मक मामले सामने आए हैं। कॉलेज आवासीय परिसर होने के कारण गर्ल्स हॉस्टल और बॉयज हॉस्टल दोनों इससे पीड़ित हैं। प्रशासन आज भी परीक्षा कराने पर अड़ा हुआ है। कल जो टेस्ट हुआ, वह कैंपस में मौजूद 20 फीसदी लोगों का ही था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story