×

भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक्सईएन की हुई दर्दनाक मौत

देर रात बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर पहुरावा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई।

Rahul Joy
Published on: 31 May 2020 8:35 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी कार, एक्सईएन की हुई दर्दनाक मौत
X
accident

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के लिए शनिवार का दिन काला दिन बनकर आया। देर शाम से शुरू हुआ मौत का सिलसिला देर रात तक जारी रहा। इससे जिलेवासी सिहर उठे। शनिवार देर शाम जहां आंधी और पानी में एक एक कर तीन जाने गई वही देर रात लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर बछरावां थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में प्रयागराज में तैनात बिजली विभाग के एक्सईएन की मौत हो गई।

अपने घर जा रहे थे

जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात प्रयागराज जनपद में विद्युत विभाग के एक्सईएन पद पर तैनात मुकेश कुमार जाखनवाल (40) पुत्र बिंदेश्वरी प्रसाद निवासी 7/493 जानकीपुरम विस्तार निकट भवानी बाजार जनपद लखनऊ, प्रयागराज से अपने घर लखनऊ जा रहे थे। देर रात बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर पहुरावा गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई।

भारत का नाम रोशन कर रही ये वैज्ञानिक, कोरोना वैक्सीन बनाने में अहम भूमिका

इलाज के दौरान तोडा दम

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में गाड़ी जब भिड़ी तो जोरदार आवाज हुई इससे लोग उठकर घरों से बाहर निकल आए और मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों में से किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस से घायल एक्सईएन को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है।

इसके बाद थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि सूचना मिलते ही मय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

भारत का नाम रोशन कर रही ये वैज्ञानिक, कोरोना वैक्सीन बनाने में अहम भूमिका

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story