×

गाजीपुर: सड़क हादसे में इस भासपा नेता की मौत

पुलिस ने भारी विरोध के बीच शव को अपने कब्जे में लेकर थाने चली गई पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर शव को पीएम के लिए भेज दिया जाएगा।

Shivakant Shukla
Published on: 17 Jun 2019 5:51 AM GMT
गाजीपुर: सड़क हादसे में इस भासपा नेता की मौत
X
एक्सीडेंट

गाजीपुर: यहां के थाना क्षेत्र बड़ेसर में एक सड़क हादसे में भासपा नेता राजेश राजभर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक भासपा नेता राजेश राजभर पुत्र श्री राम राजभर उम्र 30 निवासी अमीरहा( मोरा )किसी काम से गाजीपुर गए हुए थे। वापस लौटते समय तिराहीपुर परसा मार्ग पर पड़ने वाले लखनवली गांव के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार राजेश राजभर मोटरसाइकिल से गाजीपुर की तरफ से आ रहे थे सड़क के किनारे बड़े बालू पर उनकी मोटरसाइकिल फस गई, और वह गिर पड़े पीछे से आ रहे तेज रफ्तार शिफ्ट डिजार ने उनको रोद देते हुए रसड़ा की तरफ भाग निकला जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— #IndiavsPakistan: जीत के बाद मॉडल सरिता नायक ने निभाया वादा, तो लगी आग

मौत की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र बहादुर सिंह व थानाध्यक्ष बड़ेसर को दे दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बड़ेसर व बाराचवर चौकी प्रभारी देवेंद्र बहादुर सिंह तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंच गए। और इसकी जानकारि परिजनों को दे दिया।

इस बात का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए वहां के कुछ ग्रामीण व स्थानीय नेताओं ने शव को मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दीया जिससे मुख्य मार्ग करीब 1 घंटे तक बाधित रहा। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी के द्वारा शिफ्ट डिजार की पहचान की जा रही है जल्द ही शिफ्ट डिजायर चालक को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें— पश्चिम बंगाल का असर! बीएचयू में भी स्वास्थ्य सेवाएं ठप, हड़ताल पर डॉक्टर्स

पुलिस ने भारी विरोध के बीच शव को अपने कब्जे में लेकर थाने चली गई पुलिस ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर शव को पीएम के लिए भेज दिया जाएगा। थानाध्यक्ष बड़ेसर ने बताया कि परिजन अज्ञात शिफ्ट डिजायर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story