×

तेज रफ्तार कैंटर ने कार सवारों को पीछे से रौंदा, दो की दर्दनाक मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र में आज प्रातः तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से एक ट्यूवर कार में टक्कर मार दी

Sunil Mishra
Reporter Sunil MishraPublished By Roshni Khan
Published on: 22 April 2021 10:27 AM GMT (Updated on: 22 April 2021 10:27 AM GMT)
road accident happen in etah 2 people died and 3 people injured
X

सड़क दुर्घटना (सिंबॉलिक फोटो)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र में आज प्रातः तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से एक ट्यूवर कार में टक्कर मार दी, जिससे कार सवार एक महिला समेत दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

वही कार सवार तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। यह परिवार कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली से अपने घर संकिसा फर्रुखाबाद लौट रहा था। यह घटना जनपद के सैथरी गांव के पास जीटी रोड पर थाना मलावन क्षेत्र पर घटित हुई।

कोरोना के बढ़ते कहर के चलते भोगांव जिला मैनपुरी के रहने वाले विजय राम अपने मित्र प्रदीप व उनकी पत्नी रेनू और संजीव अमित के साथ दिल्ली से संकिसा फर्रुखाबाद अपनी कार ट्रियूवर से फर्रुखाबाद आ रहे थे, तभी तड़के प्रातः 4 बजे के समय तेज रफ्तार कैंटर ने सैथरी के पास पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार पूरी तरह ध्वस्त हो गयी।

जिसमें कार सवार रेनू पत्नी प्रदीप और विजय राम पुत्र रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य कार सवार प्रदीप, संजीव और अमित गंभीर घायल हो गये।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर को पकड़ लिया और घायलों को जिला अस्पताल एटा में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। तथा मृतकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक मलावन पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि सुबह तड़के सूचना मिली थी कि एक सड़क हादसा हो गया है, मौके पर पहुंचे तो देखा एक कैंटर ने कार में पीछे से टक्कर मारी है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी, 3 लोग घायल हैं, घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया, मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही कैंटर को कब्ज़े में ले लिया है।road

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story