×

धमाके में उड़ी कार: बिछ गई लाशें ही लाशें, देखकर कांप उठे लोग

उत्तर प्रदेश में लगातार हादसे होते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ यूपी के आगरा लखनऊ एक्प्रेस पर थाना नगला खंगर पर दिल्ली से बिहार जा रही वोल्बो बस ट्रोला से टकराई, जिसमें मौके पर ही 14 की मौत हो गई और वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है।

Roshni Khan
Published on: 13 Feb 2020 8:54 AM GMT
धमाके में उड़ी कार: बिछ गई लाशें ही लाशें, देखकर कांप उठे लोग
X
धमाके में उड़ी कार: बिछ गई लाशें ही लाशें, देखकर कांप उठे लोग

हनुमानगढ़: उत्तर प्रदेश में लगातार हादसे होते ही जा रहे हैं। जहां एक तरफ यूपी के आगरा लखनऊ एक्प्रेस पर थाना नगला खंगर पर दिल्ली से बिहार जा रही वोल्बो बस ट्रोला से टकराई, जिसमें मौके पर ही 14 की मौत हो गई और वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। वहीं यूपी के बलिया से एक खतरनाक हादसे की खबर आ रही हैं, जहां पर सुबह तड़के जिले के खेजुरी क्षेत्र में एक कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और कार तालाब में जा गिरी। कार में 3 लोग सवार थे, अभिषेक गुप्ता (17), अनूप गुप्ता (18) और सुनील गुप्ता (42) की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:वैलेंटाइन डे स्पेशल: ऐसे करे पार्टनर को किस, खास हो जाएगा आपका दिन

अब एक बार फिर प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और एक आदमी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी लोग बारात से कार में लौट रहे थे। तभी ये बड़ा हादसा हो गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

चोहिलावाली गांव के पास सुबह हुआ

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा हनुमानगढ़ टाउन थाना इलाके चोहिलावाली गांव के पास सुबह हुआ था। पीलीबंगा से एक बारात लौट रही थी। बारात में शामिल एक कार का चोहिलावाली गांव के पास टायर फटने से अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई। तभी वहां ज़ोर का धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवारों को बाहर निकाला। कार में पांच लोग सवार थे।

3 ने मौके पर दम तोड़ा एक की अस्पताल में हुई मौत

हादसा इतना भयानक था कि कार में बोथे लोग उसमें फंसे रह गए। उनमें से 3 लोगों की मौके पर दम तोड़ दिया। दो गंभीर रूप से घायलों को रावतसर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां हॉस्पिटल पहुचंते-पहुचंते एक की मौत हो गई। एक गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के बारे में जानकारी ली।

ये भी पढ़ें:लखनऊ बमकांडः जीतू यादव नाम के व्यक्ति पर बम धमाका करने का आरोप

भूकरका गांव रहने वाले थे हादसे के शिकार हुए लोग

वहां की पुलिस के अनुसार प्रारंभिक रूप से दुर्घटना का कारण तेज गति माना जा रहा है। जिसकी वजह से कार चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई। पुलिस के अनुसार सभी मृतक और घायल हनुमानगढ़ जिले के नोहर इलाके के भूकरका गांव निवासी हैं। वैसे तो उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story