×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ayodhya Accident: अयोध्या में दर्दनाक हादसा, पिकअप की टक्कर से चार की मौत दो घायल

Ayodhya Accident: ये हादसा उस समय हुआ है जब बाइक सवार सेल्समैन सड़क किनारे स्थानीय लोगों को डिटर्जेंट पाउडर दिखा रहा था। लेकिन तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने लोगों को कुचल दिया।

NathBux Singh
Published on: 23 Feb 2023 7:21 AM GMT
Ayodhya Accident
X

Ayodhya Accident

Ayodhya Accident: अयोध्या जनपद में एनएच 27 हाइवे पर गुरुवार को दो बड़े हादसे हुए। पहली दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दूसरी में लखनऊ से जिला अस्पताल आ रहे तीन डाक्टर घायल हो गए। कोतवाली रुदौली के मुजफ्फरा के पास हुआ हादसे में एक बाइक सवार सेल्समैन स्थानीय लोगों को डिटर्जेंट पाउडर दिखा रहा था। उसी दौरान अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद पिकअप पलट गई। जिसमें एक महिला, एक युवती, एक बच्चा व सेल्समैन की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

एनएच 27 हाईवे पर एक और हादसा हुआ। एक कार बाइक में टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार 3 डॉक्टर व बाइक सवार युवक घायल हो गया। सीएचसी रुदौली से सभी घायल डाक्टरों को लखनऊ रेफर किया गया है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार डाक्टर लखनऊ से अयोध्या जिला अस्पताल ड्यूटी करने आ रहे थे। घायलों में डॉ जयसिंह चौरसिया, डॉ विजय हरी आर्य, डॉ राजेश मिश्रा शामिल हैं। घायल डॉ जयसिंह चौरसिया की हालत गंभीर बताई गई है। यह दुर्घटना कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास हुई। हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादस में मृत लोगों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने जनपद के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मौके पर पहुंच कर घायलों को तत्काल मदद और बेहतर उपचार प्रदान कराएं।

वहीं, एनएच 27 हाईवे पर एक और हादसा हुऐ। इसमें कार बाइक में टक्कर हो गई। अनियंत्रित होकर कार पलटी गई। 3 डॉक्टर व बाइक सवार युवक घायल हो गया है। सीएचसी रुदौली से सभी डॉक्टर को लखनऊ रेफर किया गया। सभी डॉक्टर लखनऊ से अयोध्या जिला अस्पताल ड्यूटी करने आ रहे थे। डॉ जयसिंह चौरसिया,डॉ विजय हरी आर्य, डॉ राजेश मिश्रा घायल, डॉ जयसिंह चौरसिया की हालत गंभीर, कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास हादसा हुआ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story