×

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर: दो युवकों की मौत, घर में मची चीख पुकार

चित्रकूट जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप घायल हो गया।

Newstrack
Published on: 25 Oct 2020 5:44 PM GMT
ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर: दो युवकों की मौत, घर में मची चीख पुकार
X
चित्रकूट जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप घायल हो गया।

लखनऊ: चित्रकूट जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। जिले के झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप घायल हो गया। यह घटना राजमार्ग पर भरतकूप थाना अंतर्गत थोथी नाले के पास घटी है।

दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

भरतकूप थाने की पुलिस ने बाइक और ट्रैक्टर को राष्ट्रीय राजमार्ग से किनारे हटाया। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस के मुताबिक, बाइक चालक हेलमेट नहीं पहने था। मृतक चित्रकूट जिले के ही निवासी हैं।

ये भी पढ़ें...सबसे सस्ता Net Pack: ये कंपनी दे रही शानदार ऑफर, 56 दिनों में 100 GB डाटा

बदायू में भी बड़ा हादसा

इससे पहले यूपी के बदायूं में भीषण सड़क हादसा हुआ था। रविवार सुबह सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे 5 युवकों को एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दौड़ लगा रहे 3 युवको की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य युवकों गंभीर रूप से बुरी तरह से घायल हो गए। इन सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। हादसे के बाद पुलिस के देर से पहुंचने पर गुस्साएं गांववालों ने सड़क पर जाम लगा दिया। हालाकिं समझाने पर फिर गांव वालों ने जाम खोल दिया।

ये भी पढ़ें...RBI पर संकट: गवर्नर शशिकांत दास की बिगड़ी तबियत, अब ऐसे होगा बैंक का काम…

पुलिस के पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, मृतक व घायल युवक सेना की नौकरी के लिए हर रोज सुबह तड़के दौड़ लगाते थे। वैसे ही रोज की तरह ही आज भी सभी दौड़ने के लिए निकले थे, लेकिन ये दर्दनाक हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें...चीन के निशाने पर भारत का ये पड़ोसी देश, कब्जा करने की तैयारी कर रहा ड्रैगन

यह मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र मुरादाबाद का है। तड़के सुबह बदायूं मार्ग के कुनार गांव के पास की जब एक लग्जरी कार ने 5 युवकों रौंदा दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story