×

हुआ भयानक हादसा: आग का गोला बन दौड़ी कार, मच गई चीख पुकार

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कार में रात्रि साढ़े तीन बजे घटी आग लगने की घटना में कार सवार सभी आधा दर्जन लोग बाल बाल बच गये किंतु सभीआग की चपेट में आने से जल गये हैं

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 7:01 AM GMT
हुआ भयानक हादसा: आग का गोला बन दौड़ी कार, मच गई चीख पुकार
X
हुआ भयानक हादसा: आग का गोला बन दौड़ी कार, मच गई चीख पुकार (Photo by social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा बरेली हाईवे पर बीती रात्रि लगभग साढ़े तीन बजे कायमगंज से कासगंज जा रही एक बैगन आर कार के डिवाइडर से टकराने के बाद बिजली के खंभे से टकरा जाने के बाद शार्ट सर्किट से लगी आग से कार मे सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग जलने से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें डायल 108 एम्बुलेंस ने जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रात्रि में ही आगरा उपचार के लिए रैफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:विश्वविद्यालय में ऐसा वातावरण बनाएं जिससे बच्चे बिना तनाव कर सकें पढ़ाई: राज्यपाल

घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया

जिला चिकित्सालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि लगभग साढ़े तीन बजे डायल 108 एम्बुलेंस ने जनपद फर्रुखाबाद की तहसील कायमगंज निवासी दुर्गेश पुत्र सुरेश चन्द्र सैनी, विपन कुमार पुत्र रामकिशन, करन पुत्र दिलीप कुमार सैनी, हरसू पुत्र रवि सैनी, रंजीत पुत्र महेश चन्द्र सैनी, कुं पूजा पुत्री रामू कार में लगी आग से जलने से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:Birthday Special: सरोज खान के इशारे पर नाचती थीं बड़ी-बड़ी एक्टर्स, ऐसी है कहानी

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कार में रात्रि साढ़े तीन बजे घटी आग लगने की घटना में कार सवार सभी आधा दर्जन लोग बाल बाल बच गये किंतु सभीआग की चपेट में आने से जल गये हैं। यह लोग कायम गंज से कासगंज किसी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। कार मे आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है कार में गैस का सलैन्डर भी लगा था आग शार्ट सर्किट से लगी या गैस सलैन्डर से जांच की जा रही है। सभी घायलों को आगरा रैफर किया गया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story