बड़ा सड़क हादसा! 8 की मौत, जिसने भी देखा, दंग रह गया

इस भीषण दुर्घटना पर सूबे के मुखिया सीएम योगी ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदन व्यक्त की है, उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता देने

Harsh Pandey
Published on: 18 July 2023 11:43 AM GMT
बड़ा सड़क हादसा! 8 की मौत, जिसने भी देखा, दंग रह गया
X

झांसी: प्रदेश के झांसी में एक बड़ा हादसा हुआ है। झांसी के टोडी फतेहपुर में ट्रक और मैक्सी में भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों को मऊरानीपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह हादसा ट्रक और मैक्सी में भिड़ंत के चलते हुआ।

इस भीषण दुर्घटना पर सूबे के मुखिया सीएम योगी ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदन व्यक्त की है, उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

बताते चलें कि हादसे के वक्त चीख-पुकार से हर कोई दहल गया। हादसे की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन-फानन इलाज के अस्पताल भेजा, वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story