×

हादसों से कांपा झाँसी: आज दादी-पोते समेत पांच की मौत, तबाह हुए कई परिवार

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दादी-पोते समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 19 May 2022 3:19 PM GMT
Road accident in Lucknow
X

लखनऊ में सड़क हादसा: Photo - Social Media

Jhansi News: अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं (Road accident) में दादी-पोते समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। सकरार थाना क्षेत्र (sarkar police station area) के ग्राम भिटौरा (Village Bhitora) निवासी मायाराम अहिरवार की पत्नी बूंदा देवी (70) अपने पोते हर्ष (10) के साथ बुधवार शाम को भांजी की शादी में शामिल होने के लिए निकली थी। वह दोनों झाँसी-मऊरानीपुर हाइवे पर खड़े होकर बस का इंतजार कर रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रही कार ने दादी -पोते को कुचल दिया जिससे दोनों घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पोते हर्ष की मौत हो चुकी थी जबकि दादी बूंदा देवी को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां बूंदा देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रेलवे ट्रैक मेटेनर की सड़क हादसे में गई जान

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना के कृष्णापुरा निवासी सुनील कुमार मीना रेलवे में ट्रैक मेटेनर के पद पर कार्यरत था। वह खजराहा के बुढ़पुरा के पास ड्यूटी पर गया था। ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह बाइक पर सवार होकर घर की तरफ आ रहा था। आरा मशीन के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे दोनों बाइकों पर सवार लोग घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां डॉक्टरों ने सुनील कुमार मीना को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, समथर थाना क्षेत्र के जलिया निवासी राजेंद्र् कुमार, बरुआसागर थाना क्षेत्र के मिलान मोहल्ले में रहने वाले सिद्धार्थ की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नहर में उतराता मिला युवक का शव

प्रेमनगर थाना क्षेत्र (Premnagar police station area) में स्थित नगरा शमशान घाट की पुलिया के पास नहर में एक व्यक्ति का शव बहता दिखाई दिया। इससे लोगों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और स्थानीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाल लिया। इसी बीच कुछ लोग वहां पहुंचे और शव की पहचान की। यह शव प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कसाई बाबा मोहल्ले में रहने वाले भैयालाल साहू का है। पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की मगर वह लोग जवाब नहीं दे सके। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story