×

Lakhimpur Kheri: हुआ दर्दनाक हादसा, मैजिक के ऊपर पलटा दस टायरा ट्रक

दस टायरा ट्रक के पलटने से एक टाटा मैजिक दब गयी, जिसमे सवार दो यात्रियों की मौके पर मृत्यु हो गयी। वहीं कई गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। इस मैजिक में सवार एक पांच माह और एक डेढ़ वर्ष की बच्ची सुरक्षित हैं। वहीं इस घटना के बाद से घंटो लंबा जाम लगा रहा।

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 1:07 PM GMT
Lakhimpur Kheri: हुआ दर्दनाक हादसा, मैजिक के ऊपर पलटा दस टायरा ट्रक
X
मैजिक के ऊपर दस टायरा ट्रक के पलटने से दो की मौत, कई घायल

मोहम्मदी खीरी: दस टायरा ट्रक के पलटने से एक टाटा मैजिक दब गयी, जिसमे सवार दो यात्रियों की मौके पर मृत्यु हो गयी। वहीं कई गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। इस मैजिक में सवार एक पांच माह और एक डेढ़ वर्ष की बच्ची सुरक्षित हैं। वहीं इस घटना के बाद से घंटो लंबा जाम लगा रहा। बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच हैं।

मैजिक में सवार 11 लोग ट्रक के नीचे आ गये

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर गोला मार्ग जिसमें पीडब्ल्यूडी के माध्यम से सड़क चौड़ीकरण का काम निर्माणाधीन है। उसी दौरान गोमती मोड़ तिराहे के पास गोला की ओर से आ रहा 10 टायरा ट्रक जो गन्ने की भूसी ओवरहाइट लादे गोला की तरफ से आ रहा था, तभी मोहम्मदी की ओर से जा रहे टाटा मैजिक को रास्ता देने पर 10 टायर अचानक गोमती तिराहे पर सड़क पर पलट गया। जिसके नीचे टाटा मैजिक जिसमें 11 लोग सवार थे ट्रक के नीचे आ गए।

ये भी पढ़ें: मौत से दहला शाहजहांपुर: छोटे से विवाद में चली ताबड़तोड़ फायरिंग, 4 हुए घायल

मौके पर पहुंची पुलिस

जैसे यह घटना घटित हुई उसी की कुछ दूरी पर चौकी इंचार्ज रहरिया तथा अन्य लोग तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे, तभी मैजिक में तड़प रहे लोगों को बमुश्किल निकाला गया, जिसमें मोहम्मदी कोतवाली के रामवृक्ष 55 वर्ष फिरोजपुर तथा अशोक कुमार 50 वर्ष थाना पिहानी की मौत हो गई, टाटा मैजिक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। देखते ही देखते काफी भीड़ भाड़ शाहजहांपुर गोला मार्ग पर लग गई सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक अभय प्रताप मल, प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश कुमार त्रिपाठी,पसंगवा आदर्श कुमार सिंह, नायब तहसीलदार ज्ञान प्रकाश सिंह, तथा आस-पड़ोस के सभी चौकी इंचार्ज घटनास्थल पर पहुंचे।

घंटो लगा रहा जाम

इस घटना घटित होने पर कई किलोमीटर लंबी जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई ट्रक को सीधा करने में पुलिस और जनता को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा तीन जेसीबी की मदद से ट्रक को सीधा किया गया तथा उसके उपरांत गन्ने का भूसा हटाकर यह देखने का प्रयास किया गया कि अन्य कोई व्यक्ति तो नहीं इसके नीचे दबा है लेकिन ऐसी कोई सूचना या दृश्य प्रकाश में नहीं आया, आनन-फानन में सभी घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जिसमें रघुवर प्रसाद 60 वर्ष हिम्मतपुर, हसमत अली 60 वर्ष, अर्जुन नगर गोला, नगमा 28 वर्ष सिधौली शाहजहांपुर, सच्चे राम शिवपुरी मोहम्मदी, को मोहम्मदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: अब ओवैसी यूपी में बढ़ा रहे ताकत, BJP की तर्ज पर शुरू की गठबंधन की राजनीति

ट्रक और टाटा मैजिक के ड्राइवर लापता

वहीं 5 माह की निदा और डेढ़ वर्ष की एक बालिका पूर्ण रूप से सुरक्षित मैजिक से निकाली गई, देखने में आया है कि ओवरलोड और और हाइट वाहनों तथा निर्माणाधीन सड़क की वजह से यह भयंकर दुर्घटना सामने आई है वही दो लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है,पुलिस उपाधीक्षक अभय प्रताप मल ने बताया कि दोनों मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर भेजा जा रहा है वही दोनों वाहनो को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है ट्रक और टाटा मैजिक के ड्राइवर लापता हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story