Lucknow: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कार-डीसीएम टक्कर में टक्कर

Lucknow News : कार और डीसीएम में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

aman
Written By aman
Published on: 21 March 2022 4:05 AM GMT (Updated on: 21 March 2022 4:24 AM GMT)
UP News road accident in lucknow malihabad area three people died
X

लखनऊ के मलिहाबाद में सड़क हादसा 

Road Accident in Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (UP Capital Lucknow) के मलिहाबाद इलाके में सोमवार, 21 मार्च की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, कार और डीसीएम में जोरदार टक्कर के बाद गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है जिसका इलाज चल रहा है।

सोमवार की सुबह जब लोगों की आंखें खुली तो एक भीषण सड़क हादसे की खबर ने बेचैन कर दिया। दरअसल, राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद के चेवता और कटौली के पास एक सड़क हादसा हो गया। एक कार की दूसरी तरफ से आ रही डीसीएम से सीधी भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति का अभी इलाज चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, घटना की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इस बार होली से अब अब तक यूपी में एक के बाद एक कई सड़क हादसे हुए हैं। इन दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान चली गई। मेरठ हो या उन्नाव, हरदोई हो या लखनऊ, प्रदेश के अलग-अलग जिलों में गाड़ियों की टक्कर या ठोकर से दर्जनों लोगों की मौत हुई। होली के मौके पर उन्नाव जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में कई घरों में मातम पसरा रहा। जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हुए हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई। कई अन्य घायल हुए। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि कईयों को लखनऊ, कानपुर रेफर किया गया।

इसी तरह हरदोई में होली के दिन सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। एक घटना में लखनऊ रोड पर अचानक कार का टायर फटने से वह एक बाइक से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि, लखनऊ चुंगी के पास एक सफारी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में सफारी चला रहे ड्राइवर की मौत हो गई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story