Lucknow News: लखनऊ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर में डाले ने पीछे से मारी टक्कर, 2 की मौत

Lucknow News: लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में आज वीरवार को एक भीषण हादसा हो गया। हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 27 Oct 2022 6:24 AM GMT (Updated on: 27 Oct 2022 6:25 AM GMT)
Lucknow News
X

ट्रैकटर में डाले ने पीछे से मारी टक्कर, 2 की मौत (Pic: Social Media)

Lucknow News: लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में आज वीरवार को एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार डाले ने ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। डाले की टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। मिली जानकारी के बाद में मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। एक्सीडेंट होने के बाद में घटनास्थल पर भीषण जाम लग गया है। पुलिस मौके पर स्थित को संभालने का प्रयास कर रही है।

मिल रही जानकारी के अनुसार पीजीआई थाना क्षेत्र में सुबह 11 बजे के करीब तेज गति से आ रहे डाले में ट्रैक्टर में पीछे से तेज टक्कर मार दी। डाले वाला ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिस कर रहा था, लेकिन पहले ही ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मरने वाली की शिनाख्त करने में जुट गई है। फिल्हाल मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मौके पर मौजूद पीजीआई थाना पुलिस का कहना है मौके पर जो विधिक कार्यवाही है वो की जा रही है। घटनास्थल से जाम को हटवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story